फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बड़ा विवाद: BJP ने की स्मृति ईरानी से फिल्म को बैन करने की मांग

Nov 07, 2017
फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बड़ा विवाद: BJP ने की स्मृति ईरानी से फिल्म को बैन करने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। क्योंकि सोमवार को भाजपा पार्टी ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को बॉलीवुड फिल्म फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज से रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की हैं और उनका दावा है कि यह “ऐतिहासिक तथ्यों का विरूपण” है और अगर फिल्म रिलीज हुई तो हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचेगी।

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने बयान दिया है। जिसमें उनकी मिली-जुली प्रतिक्रिया शामिल है। उन्होंने कहा कि, फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज होने पर प्रदेश में कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि उन्होंने कहा कि फिल्म में अगर कुछ भी आपत्तिजनक है, तो उसे सही किया जाना चाहिए। रानी पद्मावती को जाति के आधार पर नहीं देखा सकता है। वह देश की प्रतीक हैं और अगर फिल्म में लोगों की भावनाओं को आहत करने वाली बातें है, तो उसे ठीक किया जाना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उदयपुर में इस फिल्म की रिलीज पर किसी तरह से कोई बैन नहीं लगाया गया है। इस फिल्म को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि फिल्म के प्रदर्शन पर बैन को लेकर कोई निर्देश जारी नहीं किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजपूत समाज के लोग संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अभिनेता रणवीर सिंह और शहीद कपूर भी हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>