गर्लफ्रेंड का उड़ाया मजाक तो बिग बॉस 10 के मुकाबले बाज ने फैंस को दी धमकी

Feb 09, 2017
गर्लफ्रेंड का उड़ाया मजाक तो बिग बॉस 10 के मुकाबले बाज ने फैंस को दी धमकी

बिग बॉस 10 के मुकाबले बाज रहे रोहन मेहरा इन दिनों अमृतसर में अपने परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं । उनके फेन्स बिग बॉस के घर में रोहन और लोपामुद्रा की दोस्ती को लेकर बातें कर रहे हैं। दूसरी तरफ यह तो सब जानते कि रोहन पर टीवी अभिनेत्री कांची सिंह का अफेयर है।

बिग बॉस के घर में जब रोहन नॉमिनेट हुए थे। उस समय भी कांची  ने उसको पूरा समर्थन दिया था। हाल ही में रोहन ने कांची को धन्यवाद  कहते है इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। और उसकी तस्वीर से नाराज फैंस ने कांची सिंह का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

रोहन के फैंन्स रोहन के कांची के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी कई कमेंट किया। कुछ फेन्स तो यहां तक कह दिया कि कांची रोहन के करियर बर्बाद कर रही है। कुछ इस तरह का झगड़ा कुछ समय पहले लोपामुद्रा और रोहन के फैंस के बीच में देखा गया था।

इस पूरे विवाद से उदास रोहन ने उसके प्रेमिका के बारे में बुरा बोलने वाले कुछ फैंस को ब्लॉक कर दिया । रोहन ने फैंस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा मुझे अपनी इमेज की फिक्र नहीं है ।पर लोगों को कम से कम कांची की इमेज का तो ख्याल रखना ही चाहिए ।अगर आपका व्यवहार इसी तरह रहा तो मैं जल्दी ही अपना अकाउंट बंद कर दूंगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>