बिग बॉस-11: सलमान खान को जुबैर खान का चैलेंज- कहा, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल…

Oct 10, 2017
बिग बॉस-11: सलमान खान को जुबैर खान का चैलेंज- कहा, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल…

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के घर में इस बार ऐसे सदस्य आए हैं जिनकी वजह से सलमान खान का होस्ट का किरदार आसान नहीं रहने वाला है। क्योंकि जनता के वोट नहीं मिलने की वजह से घर से बाहर हुए जुबैर खान ने सलमान खान को धमकी देते हुए कहा कि अगर “तुम जहां चाहो मुझे बुला लो, और बिना बॉडीगार्ड के आना। अगर तुम चाहो तो बॉडीगार्ड के साथ भी आ सकते हो।”

बता दें कि सलमान खान ने जुबैर खान को औरतों के साथ बदतमीजी करने के बाद कहा था कि तुझे कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं। जिसके बाद जुबैर ने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं। उन्हें हॉस्पिटल भी लेकर जाना पड़ा था। हालांकि उसके बाद वे जनता के वोट नहीं मिलने की वजह से घर से बाहर भी हो गए। यहाँ तक कि जुबैर ने सलमान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। लेकिन इसके बाद भी वो मीडिया में सलमान के खिलाफ जो मन में आ रहा है वह कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि “आप बीइंग हयूमन की बात करते हो। आपने 2002 के कार हादसे के बाद अपनी छवि बदली। क्योंकि आपको बताया गया कि आपकी छवि बुरे लड़के की है। हमारे पास आपकी पूरी खबर है। आप अपने ब्रांड बीइंग हयूमन को लेकर दिखावा करते हैं।”

ये भी पढ़ें :-  Flashback: बुरे वक़्त में ऐश्वर्या रॉय सहित इन बॉलीवुड दोस्तों ने भी छोड़ दिया था सलमान खान का साथ

जुबेर ने कहा, “हम आपके बारे में सब जानते हैं कि आप किसके साथ रहते हो और किस अभिनेत्री के साथ घूम रहे हो।” आगे उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि “आप मुझे कहां बुलाना चाहोगे, बिना बॉडीगार्ड के आना। यदि तुम बॉडीगार्ड के साथ भी आए तो भी चलेगा।” इतना ही नहीं बल्कि जुबैर यहाँ तक दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है और यह फेक शो है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>