बिग बॉस 10 के अंदर घर में इंडिया वालों को मिलते हैं थे इतने पैसे

Feb 07, 2017
बिग बॉस 10 के अंदर घर में इंडिया वालों को मिलते हैं थे इतने पैसे

बिग बॉस 10 भी अब तक का सबसे मनोरंजक सीजन रहा है ।बिग बॉस के इतिहास में पहली बार सेलिब्रिटी के साथ साथ आम लोग भी शामिल हुए और इस का हिस्सा रहे हैं ।29 फरवरी को हुए ग्रैंड फिनाले में मनवीर गुर्जर जी विजेता रहे ।जो इंडिया वाले की टीम से थे।

पर क्या आप जानते हो इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए सेलिब्रिटी के साथ साथ इंडिया वाले को भी पैसे दिए गए हैं। जी हां पहले वर्षों का हिस्सा बने इंडिया वाले को भी बिग बॉस में पैसे दिए हैं। इस सीजन के विजेता रहे मनवीर गुजर ने शो में 4000000 रूपय तो मिली ही है ।पर साथ ही उनको हफ्ते हफ्ते ₹25000 दिए जाते थे ।यानि कि bigg boss में रहते हुए उनको उन्होंने करीब 3.75 लाख रूपय कमाये।

मनवीर की सबसे करीबी में गिने जाने वाली काम रस नितिभा कौल और मनु पंजाबी को भी मनवीर जितने ही पैसे दिए गए हैं ।यानी कि दोनों मिल कर भी हर हफ्ते ₹25000 कमाते हैं। हालांकि मनु पंजाबी ने ग्रैंड फिनाले के एक दिन पहले 1000000 रुपए लेकर घर छोड़ दिया था। वही नितिभा 13 हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई थी।

अगर सेलिब्रिटी की बात करें तो यह रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक यानी करण मेहरा दसवीं सीजन के सबसे महंगे उम्मीदवार रहे हैं ।उन्होंने 10000000 रूपए में ये शो साइन किया था। बाकि सेलिब्रिटी उम्मीदवार की फीस का अभी खुलासा नहीं हुआ है ।क्योंकि वह सलमान खान को 6 से 8 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड मिलता था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>