साइकिल से खोज निकाली नौ महीने से गायब हुई बीवी, दलाल ने बेचा था कोठे पर

Nov 16, 2016
साइकिल से खोज निकाली नौ महीने से गायब हुई बीवी, दलाल ने बेचा था कोठे पर
नौ महीने पहले घर से गायब हुई बीवी को पति ने खोज निकाला। वो भी लगातार साइकिल चलाकर। यह घटना है मेरठ की। बीवी को खोजने का जुनून तपेश्वर सिंह के सिर पर ऐसा चढ़ा कि उन्होंने नौ महीने तक लगातार साइकिल चलाई और जब बीवी मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
ऐसे लापता हुई थी बीवी
दरअसल तपेश्वर की शादी तीन साल पहले ही हुई थी।  ब्रजघाट के जिस धर्मशाला में सिंह ठहरे थे वहीं, बबीता के रिश्तेदार उसे छोड़ गए थे।इसी दौरान सिंह की बबीता से मुलाकात हुई। इसके बाद में सिंह ने बबीता से शादी कर ली। सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन एक दिन अचानक बबीता कहीं गायब हो गई। इसके बाद में 40 साल के तपेश्वर सिंह ने साइकल पर पत्नी की तस्वीर लगाई और निकल पड़े अपने प्यार को तलाश करने।
मूल रूप से बिहार के रहने वाले तपेश्वर सिंह पिछले कई सालों से मेरठ में रह रहे हैं। तपेश्वर ने प्रतिज्ञा ली थी कि वह अपनी लापता पत्नी को ढूंढ कर रहेंगे। वह घंटों साइकल चलाते रहे, बिना पैसों के कई बार ऐसी स्थिति आई कि उन्हें खाने पीने तक को नहीं मिला।इस बीच सिंह को पता चला कि मेरठ के एक दलाल ने बबीता को सड़क पर भटकते देखकर किसी कोठे पर बेच दिया। इसके बाद में तपेश्वर ने इलाके के सभी वेश्यालयों में जाकर बबीता की तलाश की। बबीता तो नहीं मिली, लेकिन पता चला कि बेचने की कोशिश तो की थी, लेकिन मानसिक स्थिति खराब होने के कारण डील नहीं हुई थी।

सड़क किनारे बीवी मिल गई
इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई और पुलिसवालों ने भी तपेश्वर की मदद करने का भरोसा दिलाया। मगर, नतीजा सिफर ही रहा। आखिरकार 14 अक्टूबर को हरिद्वार में सड़क किनारे तपेश्वर को बबीता मिल गई। वह फटे-पुराने कपड़ों में लिपटी थी। सिंह ने बताया कि पिछले एक दशक में जो भी कुछ कमाया और बचाया था, बबीता की तलाश में वह खर्च हो गया। बबीता को नहीं पता कि वह हरिद्वार कैसे पहुंच गई। मगर, उसे यह पता है कि वह भी अपने पति की तलाश कर रही थी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>