‘भूमि’ की शूटिंग के दौरान बवाल शर्मनाक : संजय दत्त

Mar 03, 2017
‘भूमि’ की शूटिंग के दौरान बवाल शर्मनाक : संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग के दौरान गुरुवार को बाउंसरों द्वारा मीडियाकर्मियों और कुछ प्रशंसकों को पीटे जाने को शर्मनाक कहा है। संजय ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा, “जब यह घटना हुई, मैं वहां सेट पर नहीं था। मेरा पैक-अप काफी समय पहले हो गया था। यदि मैं वहां होता तो यह घटना नहीं होती.. हमारी फिल्मों के जरिये एक शहर का भी प्रचार होता है और यदि इस तरह की घटनाएं होती हैं तो यह सभी के लिए शर्मनाक हैं।”

‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ के अभिनेता ने कहा, “अगर मैं वहां होता तो प्यार और अपनी ‘जादू की झप्पी’ से मामले को सुलझा लेता। मैंने कल (गुरुवार) मीडिया के सामने माफी भी मांगी।”

ताजमहल से करीब 500 मीटर दूर शिल्पग्राम रोड पर कलाकृति कल्चर एंड कंवेंशन सेंटर के पास शूटिंग के दौरान यह घटना घटी, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई।

एक टीवी पत्रकार ने आईएएनएस को बताया कि बाउंसरों ने उनके साथ न केवल मारपीट की, बल्कि उनका महंगा कैमरा भी छीन लिया।

ताज गंज पुलिस थाने के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि पीड़ित ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच चल रही है।

टीवी पत्रकार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और उनका कैमरा वापस लेने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया। स्थानीय पत्रकारों ने फिल्म की इकाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस फिल्म का निर्देशन ‘मैरी कॉम’ के निर्देशक उमंग कुमार कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग शहर के विभिन्न हिस्सों में पिछले 10 दिनों से चल रही है।

शादी के एक दृश्य की शूटिग गुरुवार को हुई। इसके लिए बमरौली कटारा स्थित एक हवेली में बड़ी भीड़ एकत्रित की गई थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>