पति-पत्नी बनकर आए और ज्वेलरी शॉप से उड़ा लिए हजारों के टॉप्स

Jun 28, 2016

पति-पत्नी बनकर आए और ज्वेलरी शॉप से उड़ा लिए हजारों के टॉप्स

भोपाल। पति-पत्नी बनकर ज्वेलर की दुकान में पुराना सोना बेचने आए आरोपियों ने हजारों रुपए के टॉप्स चुरा लिए। वहीं शहर में तीन अलग-अलग स्थानों पर सेंध लगाकर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुराने जेवर बेचने का दिया झांसा

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार सचिन जैन (32 ) पिता गुलाबचंद जैन की पीपल चौराहा करोंद में आदिनाथ ज्वेलर्स की दुकान है। वे 25 जून को दुकान में थे। तभी एक दंपती पुराना सोना बेचकर नए जेवर लेने आया। उन्होंने पुराने सोने के कम दाम की बात कहकर सौदा टाल दिया। उनके जाने के बाद सचिन ने जेवर मिलाए तो उसमें दो जोड़ी टॉप्स कम थे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें महिला दो जोड़ी टॉप्स पति को देते हुए नजर आई। उसके पति ने टॉप्स रख लिए और चलते बने। टॉप्स की कीमत 20 हजार रुपए बताई गई है।

छोला थाना क्षेत्र में न्यू रोज स्कूल के सामने 34 वर्षीय सतनाम साहू रहते हैं। वे एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करते हैं। 25 जून को सुबह वे काम पर और उनकी पत्नी अस्पताल में इलाज के लिए निकल गई। जब वह लौटी तो सामने के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर में से 10 ग्राम चांदी के 10 सिक्के, बिछिया और 19 हजार रुपए नकद गायब थे। उन्होंने इसकी जानकारी सतनाम को दी। पुलिस ने 50 हजार रुपए की चोरी का मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कोलार थाना क्षेत्र में बंजारी सेक्टर में रहने वाली अनिता केन के घर से ताला तोड़कर 40 हजार रुपए से अधिक के जेवर और सामान ले गए। फरियादी अनिता ने चांदी के जेवर, सिक्के और एक एलईडी चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं दानिश कुंज के आशीष पांडे के घर से चोर ताला तोड़कर जेवर और नकदी ले गए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>