शहडोल उपचुनाव : भाजपा कर रही प्रभारियों की तैनाती

Aug 11, 2016

शहडोल उपचुनाव : भाजपा कर रही प्रभारियों की तैनाती

भोपाल। ब्यूरो । भाजपा को शहडोल लोकसभा उपचुनाव की चिंता सताने लगी है। सत्ता एवं संगठन स्तर पर शुरुआती तौर पर जो फीडबैक आया है उसके अनुसार एंटी इन्कम्बेंसी का दुष्प्रभाव सत्ता पार्टी के हिस्से में बताया गया है। यही वजह है कि शहडोल लोकसभा क्षेत्र के चार दिनी दौरे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कटनी जिले के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

क्षेत्र के हर विधानसभा में मंत्रियों के अलावा संगठन की तरफ से भी पदाधिकारियों की तैनाती सुनिश्चित की जा रही है। मुख्यमंत्री के चार दिनी दौरे के बाद शहडोल लोकसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने मैदानी स्तर पर जमावट शुरू कर दी है। हर मतदान केंद्र मंडल, जिला और विधानसभा के लिए प्रभारियों की तैनाती की जा रही है।उम्मीदवार के मामले में पार्टी जल्दबाजी में नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  चीन की धमकी-लड़ाई हुई तो 48 घंटे में दिल्ली पहुँच जाएँगे चीनी सैनिक

चुनाव की औपचारिक घोषणा के बाद ही इसका खुलासा किया जाएगा, लेकिन उसके पहले संगठन ने क्षेत्र के गांव-गांव में बूथ प्रभारी से लेकर जिला और विधानसभा स्तर पर प्रभारियों की भूमिका तय कर दी है। प्रदेश मंत्रिमंडल के चुनिंदा मंत्रियों को भी क्षेत्र में लगातार दौरे एवं विकास कार्यों के मामले में सक्रियता बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं।

लंबित समस्याओं को भी तुरंत निराकृत करने को कहा गया है। महाकौशल प्रांत के संगठन मंत्री अतुल राय के अलावा संगठन महामंत्री सुहास भगत भी कार्यकर्ताओं की तैनाती में लगे हैं।

तीन संगठन मंत्रियों को भी भेजा गया है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह के अलावा मंत्रियों में राजेंद्र शुक्ल, डॉ. गौरीशंकर शेजवार, गोपाल भार्गव, डॉ. नरोत्तम मिश्रा, उमाशंकर गुप्ता, ज्ञान सिंह एवं ओमप्रकाश धुर्वे को उनके विभागों की योजनाएं एवं अधूरे कामों को पूरा कराने की जवाबदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें :-  पीलीभीत : जागरूक अभियान के तहत सिटी मजिस्ट्रेट और SDM ने मतदाताओं को दिलाई शपथ

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected