व्यापमं घोटाला : सुधीर शर्मा जेल से रिहा, अपने पर कार्रवाई को द्वेषपूर्ण बताया

Jun 24, 2016

व्यापमं घोटाला : सुधीर शर्मा जेल से रिहा, अपने पर कार्रवाई को द्वेषपूर्ण बताया

भोपाल। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट से दो दिन पहले व्यापमं घोटाले के आरोपी और खनन कारोबारी सुधीर शर्मा की आज सेंट्रल जेल से रिहाई हो गई। रिहा होते ही सुधीर शर्मा ने कहा कि उनके खिलाफ एसटीएफ ने द्वेषपूर्ण कार्रवाई की है।

खनन कारोबारी सुधीर शर्मा करीब दो साल तक जेल में रहने के बाद भोपाल सेंट्रल जेल से जैसे ही बाहर निकले तो परिसर में स्थापित दोनों मंदिरों में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने जेल में रहकर तीन किताबें लिखी हैं। एसटीएफ की कार्रवाई को लेकर उन्होंने तीखी टिप्पणी की और कहा कि द्वेषपूर्ण भावना से कार्रवाई की गई।

सुधीर शर्मा जेल से रिहा होने के बाद जुलूस की शक्ल में जेल परिसर से बाहर आए और वीआईपी रोड, कमला पार्क, पॉलीटेक्निक चौराहा होते हुए वे जुलूस के साथ नेहरू नगर के आकृति गार्डन स्थित अपने निवास पहुंचे। जुलूस में जगह-जगह आतिशबाजी की गई। उनके निवास पर भी जमकर आतिशबाजी हुई।

गौरतलब है कि बुधवार को हाईकोर्ट में एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेन्द्र मेनन व जस्टिस संजय यादव की डिवीजन बेंच में मामले की सुनवाई हुई। अदालत ने सुधीर शर्मा की संविदा शिक्षक वर्ग-2, एसआई-प्लाटून कमांडर और आरक्षक भर्ती घोटाले के तीन मामलों में जमानत अर्जियां मंजूर की थीं। पिछले साल उन्हें फारेस्ट गार्ड भर्ती घोटाले में पहले ही जमानत मिल चुकी थी। बुधवार को तीन अन्य मामलों में जमानत मिलते ही उनके जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>