मंत्रियों को जिलों का प्रभार आवंटित, गोपाल भार्गव भोपाल के प्रभारी मंत्री

Jul 12, 2016

मंत्रियों को जिलों का प्रभार आवंटित, गोपाल भार्गव भोपाल के प्रभारी मंत्री

भोपाल। राज्य शासन ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नए सिरे से जिलों में प्रभारी मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है। भोपाल में जहां गोपाल भार्गव को प्रभारी मंत्री बनाया है तो इंदौर में वित्त मंत्री जयंत मलैया को जिले के प्रभार सौंपा है।

आदेश के मुताबिक जबलपुर जिले का प्रभार डॉ. गौरीशंकर शेजवार, रीवा का डॉ. नरोत्तम मिश्रा, राजगढ़ का श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया, धार का अंतर सिंह आर्य और सीधी का हर्ष सिंह को प्रभारी मंत्री बनाया है। इनके अलावा अन्य मंत्रियों को दो-दो जिलों का प्रभारी मंत्री बनाया है।

इनमें उमरिया, सतना का ओमप्रकाश धुर्वे, खरगोन, बड़वानी का विजय शाह, ग्वालियर, छिंदवाड़ा का गौरीशंकर बिसेन, शिवपुरी, टीकमगढ़ का रुस्तम सिंह, मंदसौर, नीमच का अर्चना चिटनीस, सागर, भिंड का उमाशंकर गुप्ता, दमोह, छतरपुर का कुसुम मेहदेले, खंडवा, बुरहानपुर का पारस जैन, शहडोल, सिंगरौली का राजेंद्र शुक्ला, नरसिंहपुर, सीहोर का रामपाल सिंह, कटनी, डिंडौरी का ज्ञान सिंह, दतिया, मुरैना का माया सिंह, उज्जैन, विदिशा का भूपेंद्र सिंह, गुना, अशोक नगर का जयभानसिंह पवैया और शाजापुर, रतलाम का दीपक जोशी को प्रभारी मंत्री बनाया है।

बैतूल, हरदा का लालसिंह आर्य, बालाघाट, सिवनी का शरद जैन, देवास, आगर का सुरेंद्र पटवा, मंडला, अनूपपुर का संजय पाठक, श्योपुर, पन्ना का ललिता यादव. झाबुआ, अलीराजपुर का विश्वास सारंग, रायसेन व होशंगाबाद जिलों का प्रभारी मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा को बनाया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>