पुंछ धमाके के घायलों में मप्र के श्रद्धालु भी, जम्मू अस्पताल में भर्ती

Aug 15, 2016

पुंछ धमाके के घायलों में मप्र के श्रद्धालु भी, जम्मू अस्पताल में भर्ती

जम्मू । पुंछ में बाबा बुड्ढा अमरनाथ श्रद्धालुओं को निशाना बनाकर फेंके गए ग्रेनेड में घायल 14 लोगों को जीएमसी अस्पताल जम्मू में भर्ती करवाया गया। रविवार तड़के सभी घायल जीएमसी में पहुंचे जिनमें से चार को वायुसेना के हेलीकॉप्टर से पहुंचाया गया।

पुंछ से जम्मू लाए गए घायलों में पुंछ गए श्रद्धालुओं के अलावा स्थानीय निवासी मां-बेटी भी शामिल हैं जिन्हें धमाके में गंभीर चोटें लगी हैं। इस परिवार के चार सदस्य धमाके में घायल हुए थे जिनमें दो का उपचार पुंछ के अस्पताल में जारी है। इनमें घायल महिला की छोटी बेटी व मां शामिल हैं।

जीएमसी लाए गए घायलों में मध्य प्रदेश के शिवपुरी से आए श्रद्धालु 35 वर्षीय सूरज अवस्थी पुत्र मुंशी राम, 36 वर्षीय गिरिराज खुशवाहा पुत्र लोहारिका राम, 23 वर्षीय संजय राठौर पुत्र हुकुम चंद, 25 वर्षीय अर्जुन राजपूत पुत्र बाबू सिंह, 35 वर्षीय कल्याण पुरी पुत्र मनमोहन पुरी, 24 वर्षीय रिकु धाकड़ पुत्र करण सिंह धाकड़ और 22 वर्षीय कालू गोस्वामी पुत्र घनश्याम शामिल हैं।

शिवपुरी से अपने 59 साथियों के साथ बाबा बुड्ढा अमरनाथ के दर्शनों के लिए आए रिकू धाकड़ का कहना था कि अभी वे जम्मू से कुछ देर पहले ही दशनामी अखाड़ा के बाहर मैदान में पहुंचे थे कि तभी कोई चीज उसके सिर से टकराई। उसने जब नीचे देखा तो वह बम था जो कुछ दूर खिसकने के बाद फट गया। रिकु के सिर व पैर में बम के छर्रे लगे हैं और वह खुद को खुशनसीब समझ रहा है कि वह हमले में जिंदा बच गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>