जालसाज की तलाश में भोपाल पुलिस कौशांबी में

Aug 08, 2016

जालसाज की तलाश में भोपाल पुलिस कौशांबी में

कौशांबी ।भोपाल में फौजी के बेटे से 36 लाख रुपये की ठगी करने वाले की तलाश में मध्य प्रदेश पुलिस सोमवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी पहुंची। आरोपी तो नहीं मिला अलबत्ता इस बात का पता जरूर चला कि जालसाज ने यहां अपने बैंक एकाउंट से सारा पैसा निकाल लिया है।

पुलिस ने आरोपी का नाम यह कहते हुए बताने से इन्कार कर दिया कि इससे उसके फरार होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने खुद को बीमा अधिकारी बताकर रसूलाबाद कोइलहा स्थित बैंक आफ बड़ौदा में खाता खुलवाया था।

अपना पता बिहका गांव बताते हुए उसने वहीं के पते से जारी आधार कार्ड लगाया था। आरोप है कि कथित अधिकारी ने भोपाल निवासी एक फौजी के बेटे को 36 लाख रुपये की चपत लगा दी। ठगी के शिकार ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की तो क्राइम ब्रांच ने कानपुर देहात स्थित रसूलाबाद बैंक में संपर्क किया।

कानपुर की ब्रांच में संबंधित व्यक्ति के नाम का कोई खाता नहीं था। बाद में पता चला कि कौशांबी के रसूलाबाद कोइलहा में भी बैंक शाखा हैं। इस पर पुलिस यहां आई। तफ्तीश के दौरान पता चला कि 31 मार्च को खाताधारक ने सारी रकम निकाल ली है। भोपाल पुलिस ने बिहका जाकर आरोपी की तलाश की लेकिन वह वहां भी नहीं मिला।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>