परिजन लाश लेने पहुंचे तो मगर शव परीक्षण गृह से कहा गया पहले ही सौंप दी डेडबॉडी

Aug 04, 2016

परिजन लाश लेने पहुंचे तो मगर शव परीक्षण गृह से कहा गया पहले ही सौंप दी डेडबॉडी

भोपाल। हमीदिया अस्पताल परिसर स्थित शव परीक्षण गृह से आज एक व्यक्ति का शव परिजन बनकर कोई अन्य व्यक्ति ले गया। पुलिस ने जिस व्यक्ति के शव को वहां रखाया था, उसकी शिनाख्त होने के बाद आज परिजन वहां लाश लेने पहुंचे थे तब इसका खुलासा हुआ। पुलिस में इसकी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक महाराणा प्रताप नगर की एक दुकान में 29 जुलाई की रात एक व्यक्ति चोरी की नीयत से घुसा था लेकिन बाहर निकलते समय उसे दुकान में करंट लग गया। इससे उसकी वहीं मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को शिनाख्त नहीं होने पर लावारिस लाश की तरह हमीदिया अस्पताल परिसर के शव परीक्षण गृह में रखवा दिया।

ये भी पढ़ें :-  कर्ज में डूबे किसान ने संसद भवन के सामने खाया जहर, वसुंधरा सरकार के दावों पर फेरा पानी

चोरी की नीयत से दुकान में घुसे उक्त युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने महाराणा प्रताप नगर के आसपास के इलाके में तलाश शुरू की तो राजीव नगर का रशीद खान नामक व्यक्ति का एक परिवार सामने आया। रशीद के घर वालों ने कहा कि उनके परिवार का सदस्य इमरान लापता है। जब उन्हें हुलिया और उसके कपड़े आदि दिखाए तो उन्होंने उसकी पहचान इमरान के रूप में की।

इमरान का परिवार आज पुलिस के साथ मिलकर शव परीक्षण गृह पहुंचा तो वहां मौजूद डॉक्टर ने बताया कि वे शव को उसके परिजनों को सौंप चुके हैं। पुलिसकर्मियों ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के बाद वे परिजनों को आज लेकर आए हैं तो कौन से परिजन शव को ले गए। शव परीक्षण गृह में लाश को सुपुर्द करने के रिकॉर्ड के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं होने पर इमरान के परिजनों ने कोहेफिजा थाने में लाश के गायब होने की सूचना दी है।

ये भी पढ़ें :-  नोटबंदी के सौ दिन में बर्बाद हो गया देश, जयपुर में आप कार्यकर्ता भड़के

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected