कांग्रेस ने कहा-सिंहस्थ नहीं करप्शन का मेला था

Jul 29, 2016

कांग्रेस ने कहा-सिंहस्थ नहीं करप्शन का मेला था

भोपाल। कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि सिंहस्थ नहीं बल्कि करप्शन का मेला था। इसमें किसी भी चीज को नहीं छोड़ा गया जहां भ्रष्टाचार नहीं हुआ। अब कांग्रेस इसके खिलाफ अदालत से लेकर सड़क तक पर लड़ाई लड़ेगी। उज्जैन में पांच विधायकों की एक कमेटी जाकर भ्रष्टाचार की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी जो पार्टी अपनी ब्लाक इकाई तक जारी करेगी और सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी।

यह आरोप प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पत्रकारों से चर्चा के दौरान लगाए। पत्रकारों से चर्चा के दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बाला बच्चन, कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मुकेश नायक, रामनिवास रावत, जीतू पटवारी आदि की मौजूदगी में यादव ने कहा कि सरकार ने जानबूझकर सिंहस्थ पर विधानसभा में चर्चा नहीं कराई। सिंहस्थ में करीब 2500 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। सड़क, पुल, पुलिया से लेकर पाइप लाइन, पंचक्रोशी यात्रा में चप्पल वितरण, खाना, सफाई आदि में भ्रष्टाचार किया गया।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें वायरल- इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने पैरों के तलवों पर बनवाया इस धर्म का टैटू, बुरी तरह भड़के लोग

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सिंहस्थ के लिए बनाए गए साढ़े चार हजार टॉयलेट का तो अता पता ही नहीं है। वहीं नेता प्रतिपक्ष बाला बच्चन ने कहा कि गुरु पूर्णिमा का अवकाश विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार की सहमति से की थी और उस दिन का कामकाज अगले दिन लिया जाना था लेकिन सरकार ने झूठ बोलकर गुरु पूर्णिमा के अवकाश के बहाने सिंहस्थ के मुद्दे पर विधानसभा के मुद्दों पर चर्चा ही नहीं होने दी। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सरकार ने दबाव बनाकर आज भी इस पर चर्चा नहीं कराने दी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected