भोपाल सेंट्रल जेल पहले से ही बदनाम है, बाथरूम में CCTV कैमरे लगाकर अभिनेत्री का बना था MMS

Nov 02, 2016
भोपाल सेंट्रल जेल पहले से ही बदनाम है, बाथरूम में CCTV कैमरे लगाकर अभिनेत्री का बना था MMS

जहाँ भोपाल सेंट्रल जेल को ISO प्रमाणपत्र मिला हुआ है, लेकिन इस पर इल्जाम भी बहुत लगे है। यह वही जेल सेंट्रल जेल है जहा मोनिका बेदी का बाथरूम में CCTV कैमरे लगवा कर MMS बनवाया गया था। 2005-06 में जेलर रहे पुरुषोत्तम सोमकुंवर ने मोनिका बेदी के बाथरूम में CCTV कैमरे लगवा दिए थे और अभिनेत्री का MMS बनवाया था। हालांकि इस मामले में सोमकुंवर किसी तरह तो बच गए थे लेकिन भ्रष्टाचार के आरोप में नहीं बचा पाए और इसी जेल में उन्हें कैद नसीब हुई।

हालांकि विपक्ष ने बाथरूम में CCTV कैमरे लगवा कर MMS बनवाने पर सरकार को भी घेरा था। यहां तक कि कांग्रेस ने CCTV की फुटेज भी मीडिया को जारी कर दी थीं। 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को जब एक मामले में भोपाल लाया गया, तो मध्य प्रदेश पुलिस के कई अधिकारियों ने अपनी ड्यूटी उस जगह लगवा ली थी, जहां डॉन की माशूका को रखा गया था।

अबु सलेम को सेंट्रल जेल में और मोनिका बेदी को भोपाल के जहांगीराबाद थाने में रखा गया था। मोनिका की सुरक्षा का जिम्मा राउंड द क्लाक टीआई स्तर के अधिकारियों के उठाया था। अबु सलेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को एक बार फिर गिरफ्तार कर फर्जी पासपोर्ट मामले में मुंबई पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस को सौंप दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>