सीएम ने अजाक्स सम्मेलन में कहा- मेरे रहते आरक्षण खत्म नहीं हो सकता

Jun 12, 2016

सीएम ने अजाक्स सम्मेलन में कहा- मेरे रहते आरक्षण खत्म नहीं हो सकता

भोपाल। अजाक्स के सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे रहते कोई भी माई का लाल आरक्षण खत्म नहीं कर सकता। प्रदेश में इसके लिए एक कमेटी बनाकर आरक्षण के नए नियम बनाए जाएंगे जिसमें अजाक्स के प्रतिनिधियों को शामिल किया जाएगा।

मुख्यमंत्री चौहान अचानक अजाक्स के प्रोग्राम में पहुंचे और उनके पहले राज्य सरकार के आरक्षित वर्ग का प्रतिनिधित्व करने वाले मंत्री डॉ. गौरीशंकर शेजवार, ज्ञान सिंह, विजय शाह, लाल सिंह आर्य सहित सांसद कांतिलाल भूरिया, फग्गन सिंह कुलस्ते और विधानसभा में कार्यकारी नेता प्रतिपक्ष बाला बच्चन सहित कई जनप्रतिनिधि पहुंचे। कार्यक्रम के आयोजक अजाक्स के अध्यक्ष और वरिष्ठ आईएएस अधिकारी जेएन कांसोटिया ने प्रोग्राम की बागडोर को अपने हाथ में ले रखा था। मंच पर वे काफी सक्रिय थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि पदोन्नति में आरक्षण को समाप्त नहीं किया जाएगा। राज्य में हमारी सरकार मंत्री डॉ. गौरीशंकर शेजवार की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाकर आरक्षण के नए नियम बनाएगी। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में आरक्षण को समाप्त नहीं होने देंगे। कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के मंत्री और विधायकों को अजाक्स कार्यकर्ताओं ने भाषण के दौरान काफी टोकाटाकी की और भाषण में शोर मचाकर अपनी बात नहीं रखने दी। वहीं मुख्यमंत्री का भाषण अजाक्स कार्यकर्ताओं ने शांति के साथ सुना और कई बार तालियां बजाकर स्वागत किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>