00 एयर इंडिया के पास क्रू स्टाफ की कमी, लेट हो रही हैं उड़ानें

Jul 14, 2016

00 एयर इंडिया के पास क्रू स्टाफ की कमी, लेट हो रही हैं उड़ानें

भोपाल। नवदुनिया न्यूज

पायलटों की कमी और क्रू स्टाफ की कमी के कारण एयर इंडिया की उड़ानें आए दिन लेट हो रही हैं, इससे यात्रियों की फजीहत हो रही है। बुधवार को मुंबई से भोपाल आने वाली उड़ान साढ़े पांच घंटे देर से पहुुंची। रात को दिल्ली व मुंबई उड़ान पायलटों की अदला-बदली के कारण डेढ़ घंटे देर से रवाना हुई।

सुबह 8 बजे भोपाल पहुंचने वाली उड़ान संख्या एआई 633 बुधवार को मुंबई से ही देर से रवाना हुई। उड़ान दोपहर 1.10 बजे राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुई। उच्च प्रबंधन लेट होने की वजह मुंबई में बारिश बता रहा है लेकिन यह बात यात्रियों के गले नहीं उतर रही है, क्योंकि जेट एयरवेज की मुंबई उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 7083 सुबह 7.30 बजे ही भोपाल पहुंच गई। दोनों उड़ानों के टेकऑफ होने का समय लगभग एक है। जाहिर है एयर इंडिया की उड़ानें लेट होने की वजह स्टाफ की कमी है।

ये भी पढ़ें :-  उनकी नस्ल 'देशभक्ति के सर्टिफ़िकेट' बांट रही है, जिन्होंने अंग्रेजों की गुलामी कर उनके तलवे चाटे हैं!

पायलटों ने लेट कराई उड़ान

बुधवार रात को एयर इंडिया के पायलटों की अदला-बदली के कारण दिल्ली एवं मुंबई जाने वाले यात्रियों को अपना कीमती समय एयरपोर्ट पर गुजारना पड़ा। दिल्ली से आने वाली उड़ान संख्या एआई 437 रात्रि 10 बजे भोपाल पहुंच गई लेकिन रवाना रात्रि 11 बजे के बाद हुई क्योंकि मुंबई उड़ान लेट थी। मुंबई की उड़ान रात्रि 10.50 बजे पहुंची। इस फ्लाइट के पायलट व चालक दल को दिल्ली जाना था इस कारण दोनों पायलटों ने विमान बदल दिए। खामियाजा यात्रियो ंको भुगतना पड़ा।

वजह तो मौसम ही है

मुंबई और दिल्ली में मौसम खराब है इस कारण ़उड़ानें लेट हो रही हैं। पायलटों की अदला बदली की जानकारी मुझे नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  भगवा गुंडा मुस्लिम महिला को बकता रहा भद्दी-भद्दी गालियां, तमाशा देखती रही पुलिस

– विश्रुत आचार्य, रीजनल मैनेजर एयर इंडिया

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>