एडमिशन के लिए मना करने पर इंजीनियरिंग छात्र को अगवा कर पीटा, लूटा

Aug 04, 2016

एडमिशन के लिए मना करने पर इंजीनियरिंग छात्र को अगवा कर पीटा, लूटा

भोपाल। नवदुनिया न्यूज

एडमिशन कराने से मना करने पर पिपलानी इलाके में पुलिसकर्मी के बेटे ने अपने साथियों के साथ इंजीनियरिंग छात्र को कार से अगवा किया। रात भर शहर में घुमाते हुए तेज म्यूजिक में उससे मारपीट करते रहे। उन्होंने देर रात रास्ते में फेंकने से पहले उससे मोबाइल फोन और रुपए भी छीन लिए। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है।

पिपलानी पुलिस के अनुसार पूर्णिया, बिहार निवासी अभिषेक कुमार चौधरी (19) पिता प्रवीण चौधरी 133 बी सेक्टर रावत निवास इंद्रपुरी में रहता है। वह बंसल इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र है। अभिषेक के मुताबिक इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन करवाने को लेकर कुछ दिन पहले एक फोन आया था। सोमवार को अभिषेक को शाम करीब 6 बजे इंद्रपुरी चौपाटी के पास चौराहे पर मिलने बुलाया गया। वहां कार से पहुंचे चार युवक एडमिशन की बात को लेकर विवाद करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने अभिषेक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद अभिषेक के मुंह-हाथ बांधकर कार में पटक लिया और म्यूजिक तेज कर दिया। इसके बाद दोनों युवक अभिषक के साथ मारपीट करते हुए उसे शहर में घूमते रहे। रात करीब 2 बजे शिवाजी नगर में छोड़ने से पहले आरोपियों ने उससे 1500 रुपए और मोबाइल फोन छीन लिया। यहां से रात करीब 3.30 बजे अभिषेक पैदल ही इंद्रपुरी पहुंचा। मंगलवार रात को उसने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

आरोपियों में एक पुलिसकर्मी का बेटा

पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान पुलिस लाइन गोविंदपुरा निवासी दुर्गेश विश्वकर्मा, राम नगर झुग्गी बस्ती पिपलानी निवासी इरफान खां, सूरज कुंड अविनाश नगर अवधपुरी निवासी आकाश शर्मा के रूप में हुई है। चौथा आरोपी सोनू फरार है। दुर्गेश के पिता पुलिसकर्मी हैं, जबकि आकाश टीआईटी कॉलेज में फोर्थ ईयर का छात्र है।

आरोपियों के पास मिला कट्टा

टीआई पिपलानी पंकज द्विवेदी ने बताया कि आरोपी इरफान का कहना है कि आकाश दूसरे कॉलेज में एडमिशन चाहता था। इसी सिलसिले में वह अभिषेक से मिला था। रुपयों को लेकर उनका उससे विवाद हो गया था। उनके पास से एक कट्टा भी जब्त हुआ है।

मैं नहीं जानता आरोपियों को

मैं आरोपियों को नहीं जानता हूं। एडमिशन कराने के लिए एक युवक का फोन आया था। मैंने उन्हें एडमिशन कराने से इनकार कर दिया था। इससे नाराज होकर उन्होंने मुझ पर कट्टा तान दिया था।

अभिषेक चौधरी, पीड़ित

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>