भोपाल: APP की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षियो में घबराहट

May 17, 2016
 भोपाल- आप की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षियो में घबराहट, शाजापुर सह संयोजक ऋषि परमार पर जान लेवा हमला कल प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी द्वारा एक दिवसीय सदस्यता अभियान चलाया गया। शुजालपुर जिला शाजापुर में भी यह कार्यक्रम ऋषि परमार के नेतृत्व में चल रहा था, जिसमे 4 घंटे में 800 लोगो ने सदस्यता ली। इसी सफलता से बौखलाकर स्थानीय नेता के गुंडों द्वारा देर रात ऋषि परमार पर जानलेवा हमला किया गया।

हमले के बाद मौके पर पुहँची पुलिस ने गुंडों को गिरफ्तार नही किया और सिर्फ ऋषि परमार को लेकर पुलिस स्टेशन चली गए। पुलिस स्टेशन में शिकायत करके जब ईलाज कराने ऋषि परमार अस्पताल पुहँचे तक फिर उन्ही गुंडों द्वारा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की गई। इतना सब होने के बावजूद पुलिस ने साधारण धाराओ के तहत केस दर्ज़ किया गया और अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है।

आज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रदेश सचिव अक्षय हुंका ने शाजापुर पहुंचकर ऋषि परमार एवं अन्य साथियों से मुलाकात की और कहा कि विपक्षियों में आप की लोकप्रियता से बौखलाहट है और उसी के चलते इस तरह की घटनाएं हो रही है। उन्होंने यह भी कहा इस तरह का जानलेवा हमला साबित करता है प्रदेश में जंगल राज चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पुहँचकर भी गुंडों को गिरफ्तार नही किया, ईलाज कराने जा रहे ऋषि को कोई सुरक्षा नही दी गई, दुबारा जान लेवा हमला होने के बावजूद अपराधियो पर हल्की धाराए लगाई गई है और अभी तक कोई कारवाई नही हुई है। यह सब साबित करता है कि प्रदेश में कानून की व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 
 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>