फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद से पहले इस खान को मिला था ‘राजा रतन सिंह’ का किरदार, इसलिए ठुकराया

Jan 26, 2018
फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद से पहले इस खान को मिला था ‘राजा रतन सिंह’ का किरदार, इसलिए ठुकराया

इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावत” का देश में कई जगह विरोध चल रहा है, संजय लीला भंसाली जब इस फिल्म को बनाने के लिए स्टारकास्ट फाइनल कर रहे थे, तब उन्होंने इस फिल्म में एक खान को भी लेने का इरादा किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भंसाली ने पद्मावत के लिए रानी पद्मिनी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए रणवीर सिंह को तो फाइनल कर लिया था, लेकिन भंसाली राजा रावल रतन सिंह के किरदार के लिए किसी एक नाम को तय नहीं कर पा रहे थे। बाद में उन्होंने राजा रावल रतन सिंह के किरदार के लिए शाहरुख़ खान को अप्रोच किया था।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान पीरियोडिक ड्रामा मूवी में लीड अभिनेता का किरदार नहीं निभाना चाहते थे। इसी वजह से शाहरुख़ खान ने इस किरदार को निभाने के लिए मना कर दिया था। वैसे बताया जा रहा है शाहरुख़ का ये रोल न निभाने की दूसरी वजह भी थी क्यूंकि शाहरुख़ ने उस वक़्त अपनी फीस भी डबल कर दी थी, जो संजय लीला भंसाली के बजट के बहार थी।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शाहरुख़ खान इस वक़्त एक फिल्म करने के लिए 45 से 50 करोड़ रुपए लेते है, बल्कि उस समय शाहरुख़ ने संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रोल के लिए 90 करोड़ की डिमांड रखी थी। इसी कारण भंसाली के पास शाहरुख़ खान को ड्राप करके किसी दूसरे अभिनेता को साइन करने के आलावा कोई और विकल्प नहीं था। जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ा बहुत बदलाव करके राजा रावल रतन सिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर को फाइनल कर लिया, बता दे कि शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए तकरीबन 9 से 10 करोड़ रुपए की फीस ली है।

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>