बॉलीवुड में आने से पहले इस सुपरस्टार की बेटी से था, रणवीर सिंह का अफेयर

Mar 20, 2017
बॉलीवुड में आने से पहले इस सुपरस्टार की बेटी से था, रणवीर सिंह का अफेयर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने अफेयर को लेकर चार्चाओं में रहतें हैं। आज हम आपको उनके ऐसे सीक्रेट अफेयर के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सनुकर आप चौंक जाएंगे। आज हम आपको उनके ऐसे सीक्रेट अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।

जिस समय रणवीर सिह बॉलीवुड में आने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे उस वक़्त उनकी मुलाकात हेमा मालिनी की बेटी अहाना से हुई और दोनों में प्यार हो गया घर वालो से छुप कर चल रहे इस अफेयर की खबर जब हेमा को मिली तो उन्होंने अहाना को धर्मेन्द्र का नाम लेकर डरते हुए कहा की अगर इस बात की भनक दर्मेंद्र को लगी तो वह रणवीर की हड्डियां तोड़ देंगे।

धर्मेन्द्र ही नही बल्कि सनी देओल भी अहाना के आस पास किसी लड़के को भटकने नही देते थे। पाप और भाई के डर से अहाना ने रणवीर से दूरिया बनाई और अब दोनों एक दूसरे के सामने भी नहीं आते यहां तक की बहन के परिवार का कोई भी सदस्य रणवीर सिंह से बात नहीं करता। कहा जाता है की रणवीर सिंह का अंदाज़ हेमा को बिल्कुल भी पसंद नही है इसलिए वह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी टपोरी टाइप के दिखने वाले रणवीर के चक्कर में फंसे।

तब रणवीर की कोई अपनी खास पहचान भी नही थी इसी दौरान दोनों में दूरियां आगई, और फिर बॉलीवुड में आते ही रणवीर भी उन्हें भूल ग़ये, बॉलीवुड में आने के बाद रणवीर का अफेयर अनुष्का शर्मा के साथ शुरू हुआ, काफी समय तब दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर दोनों का ब्रेकअप भी हो गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>