सफाई पर सहयोग न मिलने से दुखी बेदी, एलजी का पद छोड़ने की दी धमकी

Aug 23, 2016
सफाई पर सहयोग न मिलने से दुखी बेदी, एलजी का पद छोड़ने की दी धमकी

पुदुचेरी। रोड सेफ्टी को लेकर आयोजित मैराथन कार्यक्रम के दौरान उपराज्यपाल किरण बेदी एक बार फिर गुस्सा आ गया। इस बार उन्होने पुदुचेरी उपराज्यपाल का पद छोड़े देने की धमकी दी है। यह धमकी उन्होने पुदुचेरी में सफाई अभियान के दौरान सहयोग न मिलने पर दी। बेदी ने कहा “मैं जॉब के लिए नहीं बल्कि मिशन के लिए आई हूं। यदि मिशन पूरा नहीं हुआ तो मैं वापस चली जाऊंगी। यदि आप लोगों ने पुदुचेरी को साफ बनाने में मेरी मदद नहीं की तो मैं पद छोड़ जाऊंगी।”

बेदी ने कहा, ”मैंने अभी तक इस तरह कुल 20 विजिट की हैं। इस तरह की विजिट के दौरान कुछेक अधिकारी ही मेरे साथ होते हैं। कुछ सीनियर अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने सहयोग करने से मना कर दिया। सड़कों को साफ करने का जिम्‍मा अकेले एलजी का नहीं है। यह लोगों का, जन‍प्रतिनिधियों और अधिकारियों का काम है।”

बेदी ने कहा कि “ऐसा नहीं चल सकता। मैं अगले महीने तक इंतजार नहीं कर सकती।” बेदी की नाराजगी के बाद मुख्‍यमंत्री वी नारायणसामी को सफाई देनी पड़ी कि उनकी सरकार और उपराज्‍यपाल के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्‍होंने कहा कि सरकार और एलजी के समान लक्ष्‍य हैं। बेदी ने तीन महीने पहले मई में पुदुचेरी एलजी का पद संभाला है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>