इस वजह से ये लड़की कर रही है अपनी वर्जिनिटी नीलाम, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

May 24, 2017
इस वजह से ये लड़की कर रही है अपनी वर्जिनिटी नीलाम, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

जर्मनी की रहने वाली किम नामी एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला लिया है। जिस की उम्र अभी 18 साल है। और वो भी सिर्फ और सिर्फ इस लिए ताकि वो अपनी पढ़ाई का खर्च उठा सके।

बता दें कि 18 साल की किम आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है। उन्होंने ये फैसला क्यों किया है कि वो अपनी वर्जिनिटी नीलाम करें, इस बारे में वो कहती हैं कि वो अपनी पढ़ाई के खर्च के लिए अपनी वर्जिनिटी बेच रही हैं। इस के अलावा वो अपनी इच्छाओं को भी पूरा कर सकें। उनकी इच्छा ये है कि वो अपने लिए एक फ्लैट और कार खरीद सकें। और उन्होंने बकायदा एक एस्कॉर्ट एजेंसी से संपर्क भी किया है। इस एजेंसी ने अपनी वेबसाइट पर ये दावा किया है कि लड़की की वर्जिनिटी साबित करने के लिए उनके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट है और यदि कोई खरीदार चाहे तो खुद भी लड़की का टेस्ट करा सकता है।

किम की वर्जिनिटी की नीलामी के लिए जो रकम तय की गई है वो करीब (86,640 पाउंड ) है यानि कि करीब 73 लाख रुपए है। जिस में 20 प्रतिशत नीलामी की रकम एजेंसी को जाएगी। जर्मन मीडिया के मुताबिक इन्होंने वेबसाइट पर लिखा है, ‘हलो, मेरा नाम किम है और मैं अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती हूं’। जिस में उन्होंने बताया कि ‘मैं जर्मनी या विएना में पढ़ाई करना चाहती हूं। मुझे जो भी रकम मिलेगी उससे मैं फ्लैट और कार खरीद सकती हूं, साथ ही अपनी ट्यूशन फीस भी भर सकती हूं।’

किम कोई पहली लड़की नहीं हैं जो ऐसा कर रही हैं। इस पहले एक रोमानिया की मॉडल ने भी अपनी वर्जिनिटी को नीलाम कर चुकी हैं जिस के लिए उन्होंने 2 मिलियन पाउंड की रकम तय किया था। यानि की करीब 17 करोड़ रुपये, जिससे कहा जाता है की किम ने भी रोमानिया की मॉडल से प्रभावित होकर अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला लिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>