इस वजह से अब सलमान खान बनना चाहते हैं पापा

Aug 01, 2017
इस वजह से अब सलमान खान बनना चाहते हैं पापा

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान अभी तक शादी को लेकर पूछे जा रहे सवालों का जवाब नहीं दे रहे थे, मगर सलमान ने अब एक ऐसे ही सवाल का जवाब दे दिया है। जो सबको चौकाने वाला है।

उन्होंने कहा है कि अगर वो आने वाले 2-3 सालों में या उसके बाद पिता बनते हैं, तो उसके पीछे सिर्फ एक ही वजह होगा और वो ये कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे की देख-रेख उनके माता-पिता करें।

बता दें कि सलमान खान के बयान के अनुसार उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि समय निकल रहा है… लेकिन शायद जब मैं 70 वर्ष का हो जाऊंगा और मेरे बच्चे 20 वर्ष के होंगे, तब मुझे ये बात महसूस होगी। मैं निकट भविष्य में बच्चा चाहता हूं या फिर दो या तीन साल में तो उसका कारण सिर्फ इतना है कि मैं चाहता हूं मेरे मां-बाप मेरे बच्चे को देख लें।”

लेकिन इस में हैरानी की बात ये है कि अगर सलमान बिना शादी किए पिता बनते हैं, तो वह भी बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में शामिल हो जायेंगे जिन्होंने बिना शादी के ही पिता बन गए हैं। जैसे कि इस लिस्ट में करण जौहर और तुषार कपूर शामिल हैं। अब इस में देखने वाली बात ये है कि क्या सलमान बच्चे की चाहत पूरी करने के लिए घर बसाते हैं। या फिर कोई और तरीका ढूंढते हैं, ये तो देखने वाली बात होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>