बंदरों के इस गैंग की वजह से, इस गाँव की लड़कियों की शादी पर लगा ग्रहण

Sep 07, 2016
बंदरों के इस गैंग की वजह से, इस गाँव की लड़कियों की शादी पर लगा ग्रहण
किसी बारात को बागी, डाकुओं और लुटेरे के हाथों लुटने की कई कहानियाँ आपने सुनी होंगी. यदि आप फिल्मों के शौकीन हैं तो कई पुरानी फिल्मों में भी ऐसा देखा होगा. इसी तरह की घटना आज के समय में हो तो आपको हैरानी जरूर होगी. जी हाँ, आज भी एक गाँव ऐसा है जहाँ बारात लेकर जाना खतरे से खाली नहीं है. लड़के वाले बारात के साथ इस गाँव में जाना नहीं चाहते हैं. इन लुटेरों का साहस इस कदर बढ़ गया है कि इस गाँव में जाने से पहले बारातियों के हाथ-पैर फूल जाते हैं.
यह लुटेरा कोई इंसान नहीं बल्कि बंदरों का गैंग है. आपने बंदरों के उत्पात की कई कहानियाँ सुनी होगी, पर यह घटना अपने-आप में अनौखी है. इन बंदरों के उत्पाद के करण गाँव की लड़कियों की शादी पर ग्रहण लग गया है. यह अनोखी घटना बिहार की राजधानी पटना के पास एक गाँव की है. इस गाँव के बंदरों के उत्पात की कहानी आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल बना दिया है.
यह खबर पटना से करीब 75 किलोमीटर दूर भोजपुर जिले के रतनपुर गांव की है. बंदरों के गैंग के आगे इंसान बेबस हो चूका है. बंदर इतने बेखौफ हो चुके हैं कि उन्हें भगाने का हर तरीका नाकाम हो चुका है. गांव के लोग बताते हैं कि रतनपुर गांव बंदरों की कहानी की वजह से मशहूर हो चुका है. लोग इस गांव में विवाह करने से कतराते हैं.
यह खबर तब प्रकाश में आया जब करीब 7 दिन पहले गांव में बैंड बाजा लेकर एक बारात पहुंची थी. बैंड-बाजे के साथ बाराती झूम रहें थे. उसी समय बंदरों के गैंग ने बारातियों पर हमला कर दिया. पहले तो बारातियों ने बंदरों को भगाने का प्रयास किया पर जब बंदरों का तेवर आक्रमक हो गया तब  सभी बाराती जान बचाकर इधर-उधर भाग खड़े हुए.
अब आपको यकीन हो चुका होगा कि यह बंदरों का गैंग किसी खूंखार डकैत के गिरोह से कम नहीं है. बंदरों के इस गिरोह के कारण कोई भी अपने बेटे की शादी इस गाँव में नहीं करना चाहता है. रतनपुर गांव में अब लड़कियों की शादी पर बंदरों ने एक तरह से ग्रहण लगा दिया है.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  अगर ट्रेन में आपको मिले ये काली साड़ी वाली महिला, तो हो जाएं सावधान, क्युकी ये महिला मर्द को देखर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>