सनी लियोनी की वजह से इन MLA को होना पड़ रहा शर्मिंदा

Aug 02, 2017
सनी लियोनी की वजह से इन MLA को होना पड़ रहा शर्मिंदा

पोर्न स्टार रह चुकी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बेटी को अपनाया है। जिस की वजह से वो कुछ दिन तक सुर्खी में रहीं। लेकिन अभी कुछ ही दिन गुज़रे हैं कि एक बार फिर से सुर्खी में आ गईं हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन पिछले कई सालों से ‘मैनफोर्स कंडोम कंपनी’ की ब्रांड एंबेसडर हैं। जहाँ सनी मैनफोर्स के ऐड में भी नजर आती हैं। जिस की वजह से कई बार उनके इस ऐड पर उनका विरोध भी हुआ। लेकिन गोवा के कांग्रेस विधायक ने एक बार फिर से इन कंडोम ऐड्स पर चर्चा शुरू कर दी है। आपको बता दें कि गोवा ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की चलने वाली बसों में इन कंडोम ऐड्स का प्रचार होता है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर चोटिल नजर आए सलमान खान, वायरल हुई तस्वीरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने कहा है ‌कि ‘ये कंडोम की ऐड हमें शर्मिंदा करते हैं, और बसों में इनका प्रचार बंद होना चाहिए।’ सब से पहले सिल्वेरिया ने स्पीकर प्रमोद सावंत से ये पूछा कि ‘क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं??’ उसके बाद उन्होंने कहा, ‘ये ऐड्स गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं। स्टूडेंट बस में सफर करते हैं। वो इससे क्या सीख रहे हैं। गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>