उत्तर प्रदेश की सुंदर महिलाएं, जिन्होंने दुनियाभर में किया नाम रोशन

Aug 15, 2017
उत्तर प्रदेश की सुंदर महिलाएं, जिन्होंने दुनियाभर में किया नाम रोशन

अनुष्का शर्मा इस समय बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक हैं। जिनका जन्म साल 1988 में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ था। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड किंग शाहरूख खान के साथ साल 2008 में अपनी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी। अनुष्का की ये फिल्म एक बड़ी हिट हुई थी। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का अवार्ड भी मिला था। इस कामयाबी के बाद अनुष्का शर्मा ने कभी पीछे मुड के नहीं देखा। और आज वह एक बड़ी अभिनेत्री है। जिन्होंने ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में से एक पीके जैसे फिल्म में काम किया है।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

लारा दत्ता बॉलीवुड की सुन्दर अभिनेत्रियों में शामिल है। उनका जन्म 1978 में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हुआ था। उन्होंने साल 2000 मेंमिस यूनिवर्स का ख़िताब हासिल किया था। वह भारत की दूसरी महिला थी जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ख़िताब हासिल किया। मिस यूनिवर्स का ख़िताब हासिल करने वाली लारा दत्ता के बाद बॉलीवुड फिल्मो से ऑफर आने लगे थे। फिर उन्होंने 2003 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की। उनकी पहली फिल्म अंदाज़ थी। जिसमे उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया था। इस फिल्म क लिए उन्हें फिल्मफेयर का अवार्ड भी मिला था।

दिशा पटानी का नाम बेहद हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में अत है। इस समय उनके लाखों फैन मौजूद है। उनका जन्म साल 1992 में उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था। 2015 में वह अपने सिर्फ एक चॉकलेट के विज्ञापन से प्रसिद्ध हुई थी। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। कामयाबी हासिल करने के बाद दिशा पटानी ने भी पीछे मुडकर नहीं देखा और अब वह एम एस धोनी द अनटॉल्ड स्टोरी और कुंग फु योगा जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>