थाना बना शादी का मंड्प और थानेदार बने कैमरामैन, हुई अनोखी शादी

Oct 03, 2016
थाना बना शादी का मंड्प और थानेदार बने कैमरामैन, हुई अनोखी शादी

जिन्दगी भर याद करते रहे। यादगार होने के लिए लोग अपने अपने तरीके से शादी के रिश्ते को खास बनाने का काम करते है। कुछ ऐसा ही यादगार लम्हा एक शादी का उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलधरपुर थाने पर देखने को मिला, जहां थाना बन गया शादी का मंड्प और थानेदार बन गए कैमरामैन।

मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा के रहने वाले विरेन्द्र और रविता की शादी का है। दोनों के घरवालों ने उनकी शादी तय की थी, लेकिन कुछ कारणों से रविता के पिता ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात की जानकारी जब रविता ने अपने होने वाले पति विरेन्द्र को दी तो पहले दोनों ने आपस में बातचीत की और दोनो ने फैसला कर लिया कि जिएंगे तो साथ जिएंगे और मरेंगे तो साथ मरेंगे। इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए और मऊ जिल में जाकर अपनी मौसी के घर में रहने लगे। इसी दौरान विरेन्द्र की मौसी ने देखा कि उसकी साथ वही लड़की है जिसके साथ उसकी शादी तय हुई है।

ये भी पढ़ें :-  चौथे चरण के मतदान में भी वोटरों ने दिखाया उत्साह

उन्होंने दोनों से मामले की बारे में पूरी जानकारी लेते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर थाने में बने ब्रम्हबाबा के मन्दिर में ही दोनों की शादी करा दी। इस शादी के पक्के प्रमाण के तौर पर एसओ ने खुद ही कैमरा चला कर इसकी पूरी रिकार्डिंग की। ये इनकी शादी का सबसे खूबसूरत लम्हा रहा है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected