हो जाएं सावधान! पोर्न देखने वालों को लग रही है ये गंभीर बीमारी

Aug 24, 2017
हो जाएं सावधान! पोर्न देखने वालों को लग रही है ये गंभीर बीमारी

सभी लोगों को लगता है कि, पोर्न देखने से उन्हें कोई नुकसान नहीं होता है। लेकिन जो आज हम आपको बताने वाले है। उसको जानकर आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी। अभी कुछ दिन पहले वैज्ञानिकों ने एक रिसर्च में खुलासा किया है कि. पोर्न देखने से सेक्स के दौरान पुरुषों के परफॉर्मेंस में कमी आती है। इससे पहले हुए रिसर्च में दावा किया गया था कि पॉर्न देखने वाले पुरुष अपने पार्टनर को बेडरूम में संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

रिसर्च अनुसार पॉर्न देखने वाले पुरुषों की सेक्स पावर कम होती जाती है। विशेषज्ञों ने पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं को लेकर भी रिसर्च किया, लेकिन उन्हें महिलाओं की पावर या इच्छा में कोई कमी नहीं नज़र आई। न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में यूरॉलजी डिपार्टमेंट के प्रफेसर ने डॉ. जोसेफ ने बताया कि पॉर्न या सेक्स के विडियो देखने से पुरुषों और महिलाओं में उत्तेजना आती है, लेकिन पॉर्न देखने के बाद उन्हें हस्तमैथुन करने की जरूरत महसूस होने लगती है।

20 से 40 साल की उम्र के पुरुष और महिलाओं पर यह रिसर्च किया गया था। जिसके नतीजों में पता लगा है कि, जो लोग पॉर्न के आदी हो जाते हैं उन्हें रियल सेक्स में कम मजा आता है। पॉर्न देखने के बाद हस्तमैथुन करने की लत पुरुषों को नपुंसक बनाने की ओर ढकेल देती है। इसके बाद सामान्य पुरुष उस स्थिति में पहुंच जाते हैं जिसमें 40-70 साल के पुरुष पहुंच चुके होते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>