बीसीसीआई के प्रेसीडेंट शशांक मनोहर अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं

May 07, 2016

नई दिल्ली- बीसीसीआई के प्रेसीडेंट शशांक मनोहर अगले कुछ हफ्तों में अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। बता दें कि शशांक मनोहर जगमोहन डालमिया के के निधन के बाद सितंबर माह में 2015 को बीसीसीआई के अध्यक्ष बने थे।

शशांक मनोहर मौजूदा समय में अवकाश पर हैं और वह पुणे में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दूसरे या तीसरे हफ्ते में शशांक मनोहर इसी माह अपना इस्तीफा दे सकते हैं। हालांकि शशांक मनोहर ने अभी तक इस मुद्दे पर खुद सामने आकर कुछ भी नहीं कहा है।

माना जा रहा है कि शशांक मनोहर आईसीसी के चेयरमैन बन सकते हैं। ऐसे में आईसीसी का चेयरमैन बनने के बाद शशांक मनोहर को 2021 तक इस पद की जिम्मेदारी संभालनी होगी। शशांक मनोहर के करीबी की मानें तो मौजूदा स्थित में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद शशांक मनोहर बीसीसीआई में कुछ खास नहीं कर सकते हैं। ऐसे में वह आईसीसी के अध्यक्ष के पद पर जा रहे है।

इसके अलावा बीसीसीआई के उच्च सूत्रों की मानें तो कई अधिकारी जो बड़ी-बड़ी सैलरी पर कॉट्रैक्ट बेसिस पर है, उनके लिए यह आईपीएल आखिरी सीजन हो सकता है। उनमें से कई लोगों का कॉट्रैक्ट नहीं बढ़ाया जाएगा। #बीसीसीआई #BCCI

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>