BCCI में सबसे युवा अध्यक्ष चुने गये अनुराग ठाकुर

May 23, 2016

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष होंगे ! अनुराग ठाकुर बीसीसीआइ के सबसे युवा अध्यक्ष चुने गये ! 41 वर्षीय अनुराग ठाकुर ने नये अध्यक्ष के रूप में शशांक मनोहर की जगह ली है ! शशांक मनोहर पिछले दिनों आइसीसी के चेयरमैन चुने गये थे और इस कारण यह पद उन्होंने छोड़ दिया था !

अनुराग ठाकुर वर्ष 2017 तक बीसीसीआई के अध्यक्ष रहेंगे ! रविवार को बीसीसीआई की विशेष बैठक में अनुराग ठाकुर को औपचारिक रूप से बीसीसीआई का नया अध्यक्ष घोषित किया जाएगा !

मुंबई में बीसीसीआई की विशेष आमसभा शुरू हुई, जिसमें अनुराग ठाकुर को अध्यक्ष चुना गया ! अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र भरा था ! उनके साथ एकजुटता दिखाने के लिए छह इकाइयों कैब, असम क्रिकेट संघ, त्रिपुरा क्रिकेट संघ, एनसीसी और झारखंड क्रिकेट संघ ने नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किया था !

ठाकुर ने बीसीसीआई के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया था ! अनुराग ठाकुर भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता भी हैं और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के पुत्र हैं ! अनुराग ठाकुर वर्तमान में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से सांसद भी हैं !

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>