मैनचेस्टर में हुए आतंकी हमले के बाद BCCI सतर्क, सुरक्षा पर बुलाई बैठक

May 23, 2017
मैनचेस्टर में हुए आतंकी हमले के बाद BCCI सतर्क, सुरक्षा पर बुलाई बैठक

मैनचेस्टर में सोमवार रात हुए आतंकी हमले के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कहा कि वह इंग्लैंड में अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी और उसके बाद होने वाले महिला विश्व कप की सुरक्षा को लेकर गंभीर और सतर्क है। यह हमला अमेरिकी गायक एरियाना ग्रांडे के कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद तकरीबन 10:30 बजे हुआ था। ब्रिटेन में लंदन में 2005 में हुए हमले के बाद इसे सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है।

चैम्पियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून से हो रही है जो 18 जून तक चलेगी। इसके मैच ओवल, एजबेस्टन, कार्डिफ में खेले जाएंगे। महिला विश्व कप की शुरुआत 24 जून से हो रही है। इस विश्व कप के मैच डर्बी, लिसेस्टर, ब्रिस्टल और टॉनटन में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें :-  कोच नहीं बन पाने पर छलका सहवाग का दर्द- बोले 'सेटिंग नहीं थी इसलिए नहीं बन पाया'

आईसीसी ने एक बयान जारी कर कहा है, “हमारी संवेदना मैनचेस्टर हमले के प्रभावित लोगों के साथ हैं। हमें उम्मीद है कि आईसीसी और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) चैम्पियंस ट्रॉफी और महिला विश्व कप में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे। यह हमारी प्राथमिकता है।”

बयान में कहा गया है, “हमने अपने टूर्नामेंट निदेशक से सलाह मांगी है साथ ही ईसीबी के संबंधित अधिकारियों से भी इस बारे में सलाह मांगी है। हमारी कोशिश दोनों टूर्नामेंट में पूर्ण सुरक्षा मुहैया कराना है।”

बयान में कहा गया है, “आने वाले दिनों में हम अधिकारियों से संपर्क में बने रहेंगे और लगातार जानकारी लेते रहेंगे। सुरक्षा हमारी तैयारियों का केंद्र बिंदु है।”

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक व्यवहार: पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से धक्के मारकर उतारा गया
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>