बरेली- योगी के सीएम बनते ही पुलिस प्रशासन सख्त, शादी के लिए ले जाया जा रहा, 2 क्विंटल मीट जब्त

Mar 23, 2017
बरेली- योगी के सीएम बनते ही पुलिस प्रशासन सख्त, शादी के लिए ले जाया जा रहा, 2 क्विंटल मीट जब्त

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही मीट को लेकर पुलिस प्रशासन कड़ी सख्ती दिखता दिख रहा है। इसका उदाहरण उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिला। जहां पर शादी समारोह में मेहमानों के लिए ले जाया जा रहे 2 क्विंटल मीट को पुलिस ने बीफ समझकर जब्त कर लिया है। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के प्रदेश के सीएम के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद अपने तरीके की यह पहली घटना है।

ख़बर मिली है कि इस मामले से दुल्हन परिवार को तगड़ा झटका लगा है। घर की पहली शादी होने की वजह से दुल्हन परिवार ने करीब एक हजार मेहमानों को आमंत्रित किया था। परिजनों के अनुसार शादी के लिए मंगाए गए 2 क्विंटल भैंसे के मीट को गौमांस समझकर पुलिस ने जब्त कर लिया। वहीं पुलिस ने मीट को जब्त किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मीट को लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है। एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि, ‘मीट को लेकर जा रहा ऑटोरिक्शा ड्राईवर खरीद की रसीद दिखा पाने में नाकाम रहा। इसलिए पुलिस ने मीट को जब्त कर लिया।

हमें मंगलवार तक टेस्ट रिपोर्ट मिल जाने की उम्मीद है।’ बता दें कि यूपी विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने प्रदेश में अवैध बूचड़खानों को बंद करने की बात कही थी। सोमवार को ही इलाहाबाद में नगर निगम ने दो बूचड़खानों को बंद करा दिया है। इलाहाबाद के अताला और नैनी में बूचड़खाने को सील कर दिया गया। प्रशासन का कहना है कि कागज पर इन बूचड़खानों के बंद होने के बावजूद अभी भी वहां अवैध रुप से बूचड़खाना चलाया जा रहा था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>