श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश की एकदिवसीय टीम घोषित

Mar 23, 2017
श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश की एकदिवसीय टीम घोषित

श्रीलंका के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए गुरुवार को बांग्लादेश टीम की घोषणा कर दी गई। इस टीम में 19 वर्षीय ऑफ स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन को पहली बार जगह मिली है और वह शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय प्रारूप में पदार्पण कर सकते हैं।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट में कहा गया है कि बांग्लादेश की 17 सदस्यीय टीम में शामिल हुए मेहदी ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में सबसे अधिक विकेट लिए थे। उन्होंने अपने करियर में अब तक खेले गए सात टेस्ट मैचों में 31.80 की औसत से 35 विकेट लिए हैं।

वहीं 27 मार्च से शुरू हो रहे इमर्जिग टीम एशिया कप-2017 के लिए बांग्लादेश टीम में मेहदी की जगह ऑफ ब्रेक गेंदबाज नईम हसन को जगह दी गई है। इसी वर्ष बांग्लादेश की नेशनल क्रिकेट लीग में पदार्पण करने वाले नईम बांग्लादेश क्रिकेट लीग और बांग्लादेश अंडर-19 टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

बांग्लादेश टीम : तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरूल कायेस, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, सब्बीर रहमान, महमदुल्लाह, मुसद्देक हुसैन, मशरफे मुर्तजा, मुस्ताफिजुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्किन अहमद, शुभाशीष रॉय, संजमुल इस्लाम, शुवगता होम, नुरूल हसन और मेहदी हसन मिराज।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>