बांग्लादेशी खिलाड़ी शब्बीर ने अपने फैन को पास बुलाकर पीटा, लग सकता है बड़ा जुर्माना।

Dec 29, 2017
बांग्लादेशी खिलाड़ी शब्बीर ने अपने फैन को पास बुलाकर पीटा, लग सकता है बड़ा जुर्माना।

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शब्बीर रहमान पर एक फैन को पीटने का आरोप लगा है। अगर शब्बीर रहमान इस घटना में दोषी पाए जाते है तो उन पर लग सकता है बड़ा जुर्माना।

बता दे की शब्बीर रहमान नेशनल क्रिकेट लीग की ओर से खेल रहे है, और उन पर आरोप लगा है की उन्होंने एक फैन को अपने पास बुलाकर उसकी खूब पिटाई की है। इस घटना के बारे में बीसीबी के अनुशासनिक समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि हम खिलाड़ियों के इस तरह के व्यवहार को लेकर पूरी तरह से होशियार है। और पिछले हफ्ते हुई इस घटना पर हमारी पूरी तरह से नज़र है। उन्होंने कहा अगर शब्बीर रहमान ने गलती की है और वो इस घटना में दोषी पाए जाते है तो बोर्ड उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। शेख सोहेल ने आगे कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों के इस तरह के बुरे व्यवहार को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करना चाहेगा। उन्होंने कहा की घटना के बाद हमने तुरंत शब्बीर को बुलाया और उनसे इस बारे में पूछताछ भी की है। अगर शब्बीर इस मामले में दोषी पाए जाते है तो उन पर बोर्ड भारी जुर्माना लगाएगा। फ़िलहाल इस मामले के लिए एक कमेटी को गठित किया गया है वो इस मामले की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें :-  भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ के डीविलियर्स ने बांधे पुल, 'जिसे सुनकर हर भारतीय को होगा गर्व'

जानकारी के अनुसार, एक मैच के दौरान शब्बीर रहमान के शून्य पर आउट होने पर एक फैन ने उन्हें गाली दे दी थी। जिसके बाद शब्बीर रहमान ने अंपायर गाजी सोहेल और तनवीर अहमद से मैदान के बाहर जाने के लिए दोनों अंपायर से इजाजत मांगी, फिर उन्होंने उसके बाद फैन को अपने पास बुलाकर उसको खूब पीटा। बता दे कि शब्बीर रहमान का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी वो बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक महिला फैन के साथ मारपीट कर चुके है। उसके बाद बीसीबी क्रिकेट बोर्ड ने उन पर इसकी सख्त कार्रवाई करते हुए 13 लाख टका का जुर्माना लगाया था। अबकी बार फिर से शब्बीर रहमान ने फैन से ये गन्दा व्यवहार किया है तो बताया जा रहा कि अबकी बार बोर्ड उनके इस गंदे व्यवहार पर उन्हें सस्पेंड भी कर सकता है।

ये भी पढ़ें :-  हार्दिक पांड्या पर बुरी तरह भड़क गए कपिल देव बोले- उसकी ऐसी बेवकूफाना गलतियों के बाद मेरी उससे.....
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>