वर्दी का रौब दिखा कर केले मांग रहा था सिपाही, राहुल ने सिपाही को जमकर पीटा

Sep 28, 2016
वर्दी का रौब दिखा कर केले मांग रहा था सिपाही, राहुल ने सिपाही को जमकर पीटा
मध्य प्रदेश-वर्दी का रौब दिखा रहे सिपाही ने लिए  दर्जन भर केले ले लिए, उसके भी पैसे देने में आनाकानी। बाद में ले लेने की धौंस पर हाथ ठेला पर केले बेच रहे एक दिव्यांग ने पहले हाथ जोड़कर पैसे देने की बिनती की, जब बात नहीं बनी तो सिपाही को सड़क पर पटका और जमकर पिटाई कर दी।
नशे में धुत सिपाही की करतूत से तमाशबीनों की भीड़ लग गई। घटना रविवार की है। मारपीट के दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और मंगलवार को वायरल कर दिया तब मामला उजागर हुआ। आबकारी का सिपाही गनपत कुशवाहा हर बार की तरह इतवारा बाजार में केले-सेव के लग रहे ठेले पर पहुंचा और एक केला बेचने वाले दिव्यांग राहुल यादव से दर्जन भर केले ले लिए। रुपए बाद में देने की बात कही।
राहुल ने बताया कि 20 रुपए पहले भी हैं, वह दे दो। आज धंधे में मंदा है, पर वर्दी का रौब दिखाते हुए सिपाही ने कहा कि बाद में देंगे। केले बेच रहे राहुल ने फिर हाथ जोड़कर बिनती की, लेकिन बदले में जब गालियों की बौछार मिली तो राहुल ने गाली देने से मना किया।
बौखलाए सिपाही ने राहुल पर भरपूर ताकत से एक डंडा जमा दिया। इस पर तमतमाए दिव्यांग राहुल ने सिपाही से लिपट गया, उसे जमीन पर पटककर जमकर लात-घूंसों से लानत-मलानत कर दी। वर्दी का रौब और फिर शराब पीकर हर बार की तरह हंगामा करने वाले से वाकिफ कई दुकानदारों और आमजनों की भीड़ लग गई। बाद में राहुल ने कलेक्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक के पास भी शिकायत के लीए पहुंचा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>