टैक्सी ड्राइवर बलविंदर सिंह के खाते में आए 10 हजार करोड़ रुपए, मच गया हड़कंप

Nov 30, 2016
टैक्सी ड्राइवर बलविंदर सिंह के खाते में आए 10 हजार करोड़ रुपए, मच गया हड़कंप

पंजाब के बरनाला में रहने वाले आजाद नगर के टैक्सी ड्राइवर बलविंदर सिंह का स्टेट बैंक आॅफ पटियाला में खाता है। बलविंदर सिंह ने बताया कि उसका अकाउंट नंबर- 55029598260 है। और बताया कि 4 नवंबर को मोबाइल पर 9805 करोड़ का मैसेज आया यह देख बलविंदर सिंह हैरान हो गए। इससे परेशान और दिल में डर लिए बलविंदर सिंह 5 नवंबर को बैंक में पहुंचे।

जिसके बाद का नाज़ारा देखने लायक था पुरे बैंक में हड़कंप मच गया बता दें की तभी उनका खाता ब्लॉक कर दिया गया। बलविंदर ने बताया कि, इससे पहले उसके खाते में सिर्फ 2800 रुपए थे। बरविंदर हैरान तब रह गया जब 19 नवंबर को एक दूसरे मैसेज में बैलेंस 999 करोड़ दिखा। फिर वह इनकम टैक्स ऑफिस पहुंच गया। सोमवार दोपहर में बैंक मैनेजर रविंदर कुमार ने बताया, ये टेक्निकल मिस्टेक है। अकाउंटेंट से गलती से वाउचर पर अमाउंट की जगह अकाउंट नंबर पड़ गया।

शाम को इनकम टैक्स अफसरों ने बैंक में रेड की। मैनेजर रविंदर कुमार को साथ ले जाने लगी तो बैंक बंद करने का बहाना कर भाग निकला। स्टेट बैंक आफ पटियाला के डीएई बैंक मैनेजर विश्वजीत ने कहा, हमारी बैंक का अकाउंट नंबर 11 अंकों का होता है और गलती से ये सब हो गया। जिससे गलती हुई, जांच के बाद कार्रवाई होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>