बलराज साहनी की बराबरी करना उनके लिये संभव नही: डैनी डेंजोंगपा

Jul 13, 2016

बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता डैनी डेंजोंगपा का कहना है कि बलराज साहनी महान अभिनेता थे और उनकी बराबरी करना उनके लिये संभव नही है.

डैनी इन दिनों रवींद्रनाथ टैगोर की प्रसिद्ध कहानी ‘काबुलीवाला’ पर आधारित फिल्म में काम कर रहे हैं. बलराज साहनी ने वर्ष 1961 में फिल्म काबुलीवाला में काम किया था. डैनी अब इसे नए अंदाज में पेश करना चाहते हैं.
डैनी ने कहा यह न माना जाए कि वह महान अभिनेता बलराज साहनी के काम की बराबरी करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. बलराज साहनी की बराबरी करने की संभावना तक नहीं है. वह महान अभिनेता थे. मैं अपनी तरह से कोशिश कर रहा हूं. आशा है कि मैं इस काम से कुछ प्रभाव छोड़ पाऊंगा.
डैनी ने कहा कि बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन को छोड़कर 60 से ज्यादा उम्र वाले अभिनेताओं के लिए स्तरीय काम की कमी है. डैनी ने कहा ‘‘इन दिनों मैं ज्यादा काम नहीं करता हूं. मेरे पास कभी काम रहता है, कभी नहीं रहता है. प्रभावशाली कारपोरेट घरानों से मुझे कई प्रस्ताव मिलते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं जो मुझे प्रेरित करता हो. यदि मैं छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाता हूं तो मेरी छवि एक चरित्र अभिनेता की बन जाएगी लेकिन अफसोस की बात है कि अमिताभ बच्चन को छोड़कर 60 से ज्यादा उम्र वाले अभिनेताओं को पेश करने के लिए हमारे सिनेमा के पास कुछ खास नहीं है.

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें-मम्मी बनी करीना ने अपने छोटे नवाब तैमूर के जींस को लेकर किया यह खुलासा।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected