बजरंग दल के गुंडों का तांडव, टोल प्लाजा कर्मचारियों को रॉड से पीटा और पैसा लूटकर भागे

May 22, 2017
बजरंग दल के गुंडों का तांडव, टोल प्लाजा कर्मचारियों को रॉड से पीटा और पैसा लूटकर भागे

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बजरंग दल के लोग टोल प्याजा के कर्मचारियों को रॉड से मार रहे हैं। सीसीटीवी में कैद यह घटना इंदौर-देवास बॉर्डर स्थित टोल प्लाजा का है।

इंदौर-देवास बॉर्डर स्थित टोल प्लाजा पर रविवार के दिन लगभग 25 गुंडें गाड़ी में भरकर आए और कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। उन्होंने सिर्फ कर्मचारियों को लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा ही नहीं बल्कि टोल बूथ में तोड़फोड़ किया और पैसे लूटकर चलते बने। खबरों के मुताबिक, ये सभी गुंडें भगवा झंड़ा लगी गाड़ियों में भरकर आए थे। टोल प्लाजा के मैनेजर इंद प्रताप सिंह ने बताया कि वे सभी लोग बजरंग दल के थे और वे कैश काउंटर तोड़कर सारे पैसे ले गए। उन्होंने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब पैसा लूटकर ले गए हो। उन्होंने बताया बजरंग दल के लोग जब भी आते है टोल जमा नहीं करते हैं। उनका कहना है कि उनकी गाड़ियों से टोल के पैसे न लिए जाये।

इस घटना में जांच कर रहे एएसआई राम सिंह ने कहा, मामले की शिकायत दर्ज हो चुकी है। हम सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर आरोपियों की पहचान कर रहे हैं। हालाँकि अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>