एक दिन के लिए NDTV पर लगेगा बैन, केजरीवाल ने ट्वीट कर के कहा, न्यूज़ चैनल वालो मोदी की आरती उतारो

Nov 04, 2016
एक दिन के लिए NDTV पर लगेगा बैन, केजरीवाल ने ट्वीट कर के कहा, न्यूज़ चैनल वालो मोदी की आरती उतारो

हमारे देश में आज कल सबको पता है की कौन सा चैनल किस पार्टी का गुणगान करता है। हमेशा किसके सपोर्ट में न्यूज़ चलाता है। लेकिन इन सब से हट कर एक मात्र ऐसा न्यूज़ चैनल है जो दूसरे की तरफदारी छोड़ कर दुनिया के सामने सिर्फ सच्चाई दिखाता है अब तो आप समझी गए होंगे। मैं किस न्यूज़ चैनल की बात कर रहा हूँ। जी है NDTV इस न्यूज़ चैनल पर आते हुए सभी राजनितिक पार्टियों के प्रतिनिधि डरने लगते है की न जाने क्या पूछ बैठे। क्योकि इस चैनल में काम करने वाले एंकर खुलकर सवाल पूछते है।
NDTV के पठानकोट हमले के कवरेज को लेकर प्रसारण मंत्रालय की एक बैठक में NDTV को एक दिन के लिए बैन करने का फैसला लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रसारण मंत्रालय NDTV को 9 नवम्बर को ऑफ एयर होने का आदेश दे सकती है। ये खबर जैसे ही मीडिया में आयी मानो जैसे ट्विटर की बौछार शुरू हो गयी। उधर केजरीवाल ने ट्वीट करके मोदी पर हमला बोला है। ट्वीट में कहा “सुन लो सारे चैनल वालों। अगर मोदी जी की आरती नहीं उतारी तो आपका चैनल भी बंद कर देंगे।”

इसके साथ ही आप के पूर्व सदस्य और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने भी मोदी पर निशाना साधा कहा की गोयनका अवार्ड्स देते हुए मोदी ने आपातकाल पर बोला था की ऐसी स्थिति न आये की आपातकाल लगे। और आपने NDTV को बंद करने का आदेश ही दे दिया।

ये भी पढ़ें :-  रेल हादसा: लोगो ने बताया, मुस्लिम युवक अगर फरिश्ते बनकर न आते तो बचना मुश्किल था

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>