ड्रेस ने बढ़ाई बद्रीनाथ की दुल्हनिया की मुश्किलें हुआ फैशन ब्लंडर का शिकार

Mar 11, 2017
ड्रेस ने बढ़ाई बद्रीनाथ की दुल्हनिया की मुश्किलें हुआ फैशन ब्लंडर का शिकार

आलिया भट्ट की स्टारर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है इसकी कहानी शशांक ने लिखी है और वह इस फिल्म के निर्देशक भी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन है। इस फिल्म की कहानी बद्रीनाथ की दुल्हनिया अर्थात वरुण धवन की है जो झांसी में परिवार के साथ रहता है। बद्री के बड़े भाई की जबरदस्ती शादी करा दी जाती है।

पर बद्री अपने हिसाब की लड़की चाहता है इसमें एक दोस्त के शादी में शामिल होने के लिए कोटा जाता है जहां उसकी नजर वैदेही यानी कि आलिया भट्ट से मिलती है।बद्री विदेही के साथ शादी करना चाहता पर वह शादी नहीं करना चाहती। क्योंकि उसके कुछ गोल है जब वैदेही की बड़ी बहन की शादी होती है तो वह सैक्रिफाइस करने के लिए तैयार हो जाती है पर शादी वाले दिन घर से भाग जाती है।

बताने वाली बात यह है कि फिल्म में आलिया भट्ट देसी अंदाज में नजर आती है। रियल लाइफ में वह अपने ग्लैमरस और सिजलिंग andaaz के लिए मशहूर है। जबकि कभी पार्टीै या समारोह में उसने ऐसी ड्रेस पहनी थी। जिसके कारण उसको फैशन ब्लंडर का शिकार होना पड़ा। कभी छोटी ड्रेस में टेंशन और कभी लंबे गाउन को संभालने में उसको बड़ी मुश्किल आई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>