केजरी ने देखी उड़ता पंजाब: बोले-बादलों क्या हाल बना रखा है राज्य का

Jun 18, 2016

नई दिल्ली। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर काफी राजनीति हुई लेकिन आखिरकार फिल्म रिलीज हुई और सीएम केजरीवाल ने फिल्म देख भी ली। फिल्म देखने के बाद सीएम केजरीवाल ने कोई मौका नहीं छोड़ा फिल्म के जरिये पंजाब सरकार को कोसने का।

हांलाकि केजरीवाल ने फिल्म की जमकर तारीफ की और कहा कि ये फिल्म सबको खासकर के पंजाब के बादलों को देखनी चाहिए क्योंकि उन्हें सच से वाकिफ होना काफी जरूरी है कि उनके पंजाब का क्या हाल हो चुका है।

केजरी ने देखी ‘उड़ता पंजाब’: बोले-बादलों जरा देखो मूवी

केजरीवाल ने इस फिल्म के लिए ट्विटर पर लिखा है कि अभी उड़ता पंजाब देखी, बहुत ही पावरफुल। उड़ता पंजाब दिखाती है कि कैसे राजनेता ड्रग रैकेट्स चला रहे हैं। चुनाव के वक्त मुफ्त में ड्रग्स बांटा जाता है। पंजाब का हाल बुरा है।

ये भी पढ़ें :-  बदला 'मुगलसराय रेलवे स्‍टेशन' का नाम, अब पहचाना जाएगा 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय' के नाम से

Watched Udta Punjab. Movie shows politicians running drug rackets, drugs distributed freely during elections. Punjab situation quite bad

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal)

गौरतलब है जब फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप केे बीच  बवाल मचा था तब भी सीएम केजरीवाल ने फिल्म के जरिये पंजाब सरकार पर निशाना साधा था जबकि उस समय अनुराग कश्यप ने उन्हें इस बात पर टोकते हुए फिल्म को राजनीति से दूर रखने की कोशिश की थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>