पहली बार आई jio users के लिए बुरी ख़बर, अगर लोगों पता चल गई ये बात, तो बंद हो जाएगा jio

Jul 07, 2017
पहली बार आई jio users के लिए बुरी ख़बर, अगर लोगों पता चल गई ये बात, तो बंद हो जाएगा jio

reliance jio इस समय हर किसी का हमदर्द बना हुआ है। भारत के सभी लोग जियो के सिम से दिल खोलकर बातें और नेट यूज़ कर रहा है, reliance कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने काम ही कुछ ऐसा कर दिया है, भारत के लोग देशप्रेम वाली गोटी खेल रही है और वहीं मुकेश अंबानी चीन से सिम पर सिम मंगवा रहें हैं। इस वक्त पुरे भारत में देशप्रेम की लहर चल रही है, चीनी के सभी सामान का भारत में विरोध किया जा रहा है। लोग कह रहें हैं कि हम चीन का सामान खरीदकर उस पर पैसा लुटाते हैं और वो वही पैसा पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ को दे देता है हमारे देश के जवानों को मारने के लिए।

ये भी पढ़ें :-  घरेलू विमान कंपनियों में इंडिगो सबसे आगे

चीन में बन रहा है भारतीय जिओ
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जनवरी, 2016 के पहले ही हफ्ते में साढ़े चार लाख जियो सिम चीन से मंगाए गए थे। और फिर बाद में 12 जनवरी को चीन से एक और कन्साइन्मेंट भारत आया था जो कि जिसमे पांच लाख सिम आए थे, 16 जनवरी को फिर सवा चार लाख जियो सिम चीन से भारत आये थे, और अभी बीती 28 सितंबर को भी ढाई लाख सिम चीन से आए हैं।

अब भारत में होने लगा जियो का विरोध
बताया जा रहा है कि भारत में हो रहा चीनी सामान का विरोध देखते हुए मुकेश अंबानी की हालत बड़ी दयनीय हो गई है। साथ कहा जा रह है कि अगर चीनी सामान का विरोध बंद नहीं हुआ, तो जियो बंद हो सकता है।

ये भी पढ़ें :-  एपल चीनी कंपनी के साथ बना रही है इलेक्ट्रिक कार की बैटरी, जल्द सड़को पर उतरेगी इलेक्ट्रिक कार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>