सलमान के पाकिस्तानी फैन्स के लिए बुरी खबर, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टाइगर जिंदा है’

Dec 14, 2017
सलमान के पाकिस्तानी फैन्स के लिए बुरी खबर, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टाइगर जिंदा है’

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। जिसका सलमान के फैन बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सलमान के फैंस जितने हिन्दुस्तान में हैं उतने ही पाकिस्तान में भी हैं। सलमान वहां के फैंस बूरी खबर ये है कि सलमान की ये फिल्म पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं की जाएगी।

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को पाकिस्तान में न रिलीज़ किए जाने की वजह बताई जा रही है कि देश के सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर से फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर अनुमति नहीं मिली है। पाकिस्तान में फिल्म के प्रदर्शन के वितरण अधिकार जियो फिल्मस के पास हैं। सेंसर से मंजूरी मिलने के बाद ही जियो फिल्मस इस फिल्म को प्रदर्शित कर सकती है लेकिन ये बात तो साफ़ है कि अब 22 दिसंबर को इस फिल्म के प्रदर्शित होने की संभावना नहीं है।

खबरों मुताबिक पाकिस्तान के ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने फिल्म के कई सीन पर अपत्त‍ि जताई है। इसी वजह से फिल्म को ऑब्जेकशन सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म में पाकिस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। पाकिस्तान में कानून स्थापित करने वाली संस्थाओं को नकारात्मक ढंग से दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें :-  ये बॉलीवुड अभिनेता अपने बच्चों के खातिर करने जा रहा है दोबारा शादी, जानिए इस बार कौन होगी उनकी दुल्हनियां
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>