अच्छे दिन का वादा करने वालों के बुरे दिन: चुनाव में हारने के बाद भाजपा नेता ने किया आत्‍महत्‍या का प्रयास

Aug 15, 2017
अच्छे दिन का वादा करने वालों के बुरे दिन: चुनाव में हारने के बाद भाजपा नेता ने किया आत्‍महत्‍या का प्रयास

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता उपचुनाव में हार जाने के बाद उनको ये हार काफी महंगी पड़ने लगी जिसके चलते उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश भी की। जिस से ऐसा कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के बुरे दिन आने शुरू हो गए हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के संभल जिले के पवासा ब्लॉक प्रमुख के उपचुनाव का रिजल्ट आउट होते ही बीजेपी नेताओं के होश उड़ गए। क्योंकि उपचुनाव में हारे हुए बीजेपी प्रत्याशी, पूर्व पवासा प्रमुख और बीजेपी विधानसभा प्रत्याशी बिलारी सुशील ठाकुर ने अपनी हार का ठीकरा योगी पुलिस और प्रशासन पर फोड़ते हुए उनपर पक्षपात करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें :-  16 लाख रोज़ कमाने वाले राम रहीम अब जेल में करेंगे सब्जियों की खेती, मिलेगी 20 रुपए मजदूरी

बीजेपी नेता सुशील ठाकुर अपनी इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। तो उन्होंने अपने ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। जिसके बाद उनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लेकिन उससे पहले जब पुलिस नेता को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वहां पर मौजूद भाजपाईयों ने खूब हंगामा करना शुरू कर दिया। और इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए मजबूरन लाठी जार्ज का सहारा लेना पड़ा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कल पवासा ब्लॉक प्रमुख का उपचुनाव था। जहाँ इस चुनाव में बीजेपी के दो महान नेताओं की साख दांव पर लगी हुई थी। जहाँ प्रशासन के लिए भी यह चुनाव काफी मुश्किल था। लेकिन चुनाव के बाद जैसे ही ब्लॉक प्रमुख का नतीजा सामने आया तो दोनों नेता पक्षों के समर्थक आमने-सामने आ गए। इस बीच बीजेपी के नेता सुशील ठाकुर ने सबसे ज्यादा हंगामा करते हुए प्रशासन पर दबाव डालने की कोशिश की लेकिन उनकी एक भी न चली पाई। तो उनको खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आत्‍महत्‍या करने के कोशिश में गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें :-  दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को लगा दी आग
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>