नमो के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एयर होस्टेस गर्लफ्रेंड से की सगाई

Jun 13, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। नरेन्द्र मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री और अपने जमाने के प्लेबैक सिंगर बाबुल सुप्रियो एक एयरहोस्टेस से सगाई कर ली है। बांग्ला मीडिया के मुताबिक बाबुल सुप्रियो अगस्त माह में शादी करेंगे। सुप्रियो के मंगेतर का नाम रचना शर्मा है जो पेशे से एयर होस्टेस हैं। सूत्रों के मुताबिक 1 अगस्त को दोनों की शादी हो सकती है।

 आनंद पत्रिका को दिए इंटरव्यू में बाबुल सुप्रियो ने अपने रिलेशन के बारे में खुल कर बात की। जब उनसे पूछा गया कि अचानक शादी का प्लान कैसे बन गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि ”पिछले दो साल से मेरी किस्मत में हवाई सफर ज्यादा लिख गया है। जमीन से हजारों फीट ऊंचाई पर रचना से मुलाकात हुई। ऐसा लग रहा था कि कोई इसकी स्क्रिप्ट लिखकर बैठा हो।”

सुप्रियो ने कहा कि ”बाबा रामदेव से भी मेरी मुलाकात हवाई सफर के दौरान ही हुई थी। वे ही मुझे पॉलिटिक्स में ले आए। फ्लाइट में सफर के दौरान जब ये बातचीत हो रही थी तो वहां मौजूद रचना ने तुरंत कहा था कि मुझे टिकट मिला तो मैं जीत जाऊंगा।”

ये भी पढ़ें :-  बीएमसी चुनाव में बॉलीवुड हस्तियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

बाबुल ने बताया कि अगली फ्लाइट में रचना से फिर मुलाकात हुई। कुछ देर बात हुई और फिर नंबर अदान-प्रदान हो गया। उसके बाद दोनों में बातचीत शुरु हो गई। इन दो सफर के बीच केवल दस दिन का अंतर था।” बता दें कि राजनीति में आने से पहले सिंगर रहे बाबुल सुप्रियो की यह दूसरी शादी है।

बाबुल सुप्रियो की पहली शादी रिया से 1995 में हुई थी। साल 2006 में दोनों में तलाक हो गया था। रिया और सुप्रियो की मुलाकात शाहरुख खान के एक प्रोग्राम में टोरंटो में हुई थी। दोनों से एक बेटी शर्मीली है जिसका जन्म 2002 में हुआ था।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश के रण में भाजपा ने उतारी मंत्रियों की फौज

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected