योग करते वक़्त खिसकी बाबा रामदेव की लंगोट, सनी ने ट्वीट किया – “बाबा तेरा स्वेगेर लागे सेक्सी!”

Jun 22, 2016

योग करते वक़्त खिसकी बाबा रामदेव की लंगोट, सनी लियोनी ने किया फ़्लर्ट अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बाबा रामेदव योग करते हुए जब शिर्षासन कर रहे थे, तो कुछ ऐसा हुआ, जिस पर आमलोगों की नज़र तो नहीं गई, लेकिन बाबा अपने प्यार की नज़रों से बच नहीं पाए !

21 जून को काफी धूमधाम से विश्व योग दिवस मनाया गया। योगगुरु बाबा रामदेव ने भी लोगों के बीच योग कर के योग दिवस मनाया। लेकिन बाबा रामेदव योग करते हुए जब शिर्षासन कर रहे थे, तो कुछ ऐसा हुआ, जिस पर आमलोगों की नज़र तो नहीं गई, लेकिन बाबा अपने प्यार सनी लियोनी की नज़रों से बच नहीं पाए !

वार्डरॉब मालफंक्शन के ठीक पहले की फ़ोटो जिसमें बाबा शीर्षासन करते हुए दिख रहे हैं !
हम बात कर रहे हैं उस घटना की, जब शिर्षासन करते वक़्त बाबा की लँगोट थोड़ी सी अपनी जगह से खिसक गयी। आम लोगों को ये नज़र ही नहीं आया।लेकिन सनी लियोनी की नज़रों से बाबा बच नहीं पाए।

इस घटना के तुरंत बाद सनी ने ट्वीट करके बोला कि “योग दिवस पर आपने मुझे वो ख़ुशी दी जिसका इंतज़ार मुझे कई दिनों से था” !

इस ट्वीट के तुरंत बाद सनी लियोनी ने एक और ट्वीट करके बोला कि, “मुझे पता है ये आपने मेरे लिए किया था, किया था ना?”

इसके बाद सनी लियोनी ने थोड़ा शायराना अंदाज़ में ट्वीट किया – “बाबा तेरा स्वेगेर लागे सेक्सी!”
रैंप पर माडलों का वार्डरॉब मालफंक्शन होना तो आम बात है, लेकिन किसी पुरुष के साथ हुई ये पहली घटना है। कई लोगों का तो ये भी कहना है कि बाबा ने सब जान बूझकर अपने नए ब्रांड फकंजलि को प्रमोट करने के लिए किया है !

इस सनसनीखेज घटना के तुरंत बाद ट्विटर यूजर्स बाबा रामदेव को भी अपना प्यार स्वीकारने के लिए कहने लगे। बाबा अभी ‘लज्जासन’ करते हुए बताये जा रहे हैं। उनकी प्रतिक्रिया आना अभी बाकी है !

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>