टीवी पर भविष्य बताने वाले और पंचांग देखने वाले सभी पाखंडी हैं: बाबा रामदेव

Nov 11, 2017
टीवी पर भविष्य बताने वाले और पंचांग देखने वाले सभी पाखंडी हैं: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने खुद की राजनीति में आने की संभावनाओं को सिरे से नकारते हुए राजनीति में 99 प्रतिशत लोगों को बेईमान बताया है। उन्होंने ये बात गुरुकुल किशनगढ़-घासेड़ा के एनुअल फंक्शन के दौरान कही।

बता दें कि शुक्रवार को रेवाड़ी में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने स्थित गुरुकुल में आयोजित गुरुकुल महोत्सव को संबोधित करने के दौरान कहा कि राजनीति में 99 फीसदी लोग बेईमान हैं। वे कभी राजनीति में नहीं आएंगे, बल्कि जीवन भर राजनीति से दूर रहकर लोगों की सेवा करेंगे, लेकिन कोई बड़ी उथल-पुथल हुई तो उसका जवाब जरूर देंगे। उन्होंने कहा कि न मैं राजनीति में हू, न राजनीति में था और न ही राजनीति में रहूंगा। सिर्फ बीच-बीच में राजनीतिज्ञों को सुधारने के लिए डंडा उठाऊंगा।

उन्होंने इन दिनों समाज में बढ़ रहे सामाजिक भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि सड़क छाप पंचांग देखने वाले, भाग्य रेखा व आयु रेखा देखने वाले दरअसल पाखंडी हैं। आगे उन्हाेंने कहा कि लोगों को अंधविश्वास से दूर रहना चाहिए व पाखंडी बाबाओं के बहकावे में न आएं। बता दें कि उन्होंने फंक्शन में 5 करोड़ रुपए की लागत से भव्य गुरुकुल भवन बनाने की घोषणा की। बाबा रामदेव ने सुबह 6 बजे से 9 बजे तक साधकों को योग करवाया योग के महत्व, इसके लाभ से अवगत कराया। इसके बाद दोपहर में आयोजित भजन गंगा कार्यक्रम में भजनोपदेशकों ने श्रोताओं को धार्मिक सामाजिक ज्ञान दिया। इस दौरान बच्चों ने भी योग कलाओं को प्रदर्शन किया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>