करोड़ों का व्यापार करने वाले बाबा रामदेव को हुई मामूली से टैक्स से दिक्कत बोले– “मत लगाओ टैक्स, हम है साधु-संत”

Jan 17, 2018
करोड़ों का व्यापार करने वाले बाबा रामदेव को हुई मामूली से टैक्स से दिक्कत बोले– “मत लगाओ टैक्स, हम है साधु-संत”

बाबा रामदेव अपने पतंजलि प्रोडक्ट के जरिये करोड़ों रुपयों का टर्न ओवर करते है, उनके द्वारा बनाये गए प्रोडक्ट को लोग काफी अधिक इस्तेमाल करते है, जबकि सरकार के द्वारा लगाए गए उनके आस्था चैनल पर मामूली से टैक्स से उनको दिक्कत हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाबा रामदेव ने मोदी सरकार की काफी आलोचना की उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, उनकी सरकार आस्था, रिहंत और वैदिक जैसे आध्यात्मिक और भक्ति चैनलों से हाई टैक्स के तौर पर एक-एक लाख रुपये की मांग कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि ये आस्था के नाम पर बहुत ही शर्मनाक बात है। आपको बता दे कि, बाबा रामदेव अपने बनाये गए पंतजलि उत्पादों का अधिकतर प्रचार इन चैनलों के माध्यम के द्वारा ही करते है। जिससे बाबा रामदेव की पंतजलि अपने उत्पादों की बिक्री करके करोड़ो का मुनाफा कमा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव ने कहा कि, हम जैसे लोगो को इस तरह की फीस और टैक्स से मुक्त कर देना चाहिए, आगे रामदेव बाबा ने इस बारें में बात करते हुए कहा कि कोई भी बाबा कहां से इतना पैसा देगा, हम जैसे साधु-संतों पर इस तरह का टैक्स मत लगाओ, हम धार्मिक लोग हैं, हमे अपने देश से बेहद प्यार है। बता दे कि बाबा रामदेव ने इसी दौरान आस्था चैनल के मोबाइल एप को लॉन्च भी किया, और उन्होंने इस एप के बारें में बताया कि इस एप में आध्यात्मिक संग्रह विभिन्न भाषाएँ भी उपलब्ध है, जैसे हिन्दी-अंग्रेजी के अलावा मलयालम,उड़िया, बांग्ला, मराठी ,तमिल, तेलगु और कन्नड़।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>