हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से करने वालों पर भड़क गए अजहरुद्दीन, कह दी इतनी बड़ी बात

Jan 31, 2018
हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से करने वालों पर भड़क गए अजहरुद्दीन, कह दी इतनी बड़ी बात
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी बात कही उन्होंने हार्दिक पंड्या की महान ऑलराउंडर कपिल देव से तुलना करने को गलत बताया, अजहरुद्दीन ने पूर्व कप्तान कपिल देव के बारें में कहा कि उन जैसा दूसरा महान ऑलराउंडर कोई नहीं हो सकता है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध हार्दिक पंड्या ने केपटउन टेस्ट में 93 रन की पारी खेली थी, उस पारी के चलते हार्दिक पंड्या की तुलना महान ऑलराउंडर कपिल देव से करने लगे थे। इस तुलना पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महान ऑलराउंडर कपिल देव जैसा दूसरा कोई पैदा हो ही नहीं सकता है।
भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इस बारें में बात करते हुए कहा कि, “यह ठीक नहीं है कि कपिल देव जैसा कोई पैदा नहीं सकता, हालांकि उनकी तरह मेहनती खिलाड़ी बनना बेहद कठिन है।” आगे अजहरुद्दीन ने अपने बयान में इस बारें में बात करते हुए कहा कि, “वह अपने दौर में एक दिन में 20 से 25 ओवर फेंक दिया करते थे, लेकिन अब कई गेंदबाज ऐसा नहीं कर पाते हैं, उन्होंने उतनी मेहनत उस समय की है, जिसकी तुलना अतुलनीय है।”
दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच जीतने पर टीम इंडिया को बधाई दी। बता दे कि भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दूसरे टेस्ट मैच में भुनेश्वर कुमार और अजिंक्य रहाणे को बाहर बैठाने पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के इस फैसले पर अपनी नाराज़गी जाहिर की। उन्होंने इस बारें में बताते हुए कहा कि अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इन दोनों खिलाड़ियों को जरूर खिलाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि वैसे हर कप्तान का अपना नजरिया होता है।
पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने तीसरे टेस्ट मैच के बारें में बात करते हुए बताया कि, “जोहानसबर्ग टेस्ट में हम नंबर वन टीम की तरह खेले और आखिरी टेस्ट जीतकर अपना सम्मान बचाया।” वैसे भारतीय टीम ने अफ्रीका के विरुद्ध तीसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों काफी कमाल की की।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>